1. home Hindi News
  2. life and style
  3. a kurta worth rs 2 lakh 50 thousand available on this gucchi online shopping website looks like an indian kurta sold for rs 500 twitter users troll company smt

500 रुपये का कुर्ता इस ऑनलाइन साइट पर मिल रहा 2.5 लाख में! ट्विटर यूजर्स ने निकाली कंपनी की दुर्गति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gucci Kurta, Rs 2.5 Lakh Kurta
Gucci Kurta, Rs 2.5 Lakh Kurta
Prabhat Khabar Graphics

Gucci Kurta, Cultural Appropriation, Rs 2.5 Lakh Kurta, Troll: इटालियन फैशन का एक कुर्ता 3500 डॉलर मतलब 2.5 लाख रूपये का बिक रहा है. बड़ी बात यह है कि इस कुर्ते और भारत में पहने जाने वाले पारंपरिक भारतीय कुर्ते में कुछ खास अंतर नहीं. उससे भी बड़ी बात यह है इसे आसान किश्तों में लेने के लिए कंपनी ईएमआई का ऑफर भी दे रही है. जिसे लेकर ट्विटर पर गुच्ची को खासा ट्रोल होना पड़ रहा है.

इस कुर्ते की खासियत

यह इटालियन फैशन हाउस गुच्ची द्वारा बेचा जा रहा है. वेबसाइट के अनुसार फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी ऑर्गेनिक लिनेन कफ्तान नाम से बिकने वाले इस कुर्ते की खासियत यह है कि इसमें फूलों की कढ़ाई है, सेल्फ-टाई टैसल के साथ गर्दन के पास से खोलने की सुविधा दी गयी है.

ईएमआई सुविधा

आपको बता दें कि इस कुर्ते को लेने के लिए आसान मासिक किस्तों अर्थात ईएमआई में पैसे भुगतान की सुविधा भी दी जा रही है.

ट्विटर यूजर कर रहे ट्रोल

ऐसे में भारतीय ट्विटर यूजर वर्ल्ड फेमस ब्रैंडेड कंपनी की जमकर आलोचना कर रहे है. कोई गुच्ची को फ्रॉड तो कोई 500 रुपये में ऐसी पोषाक मिलने का दावा कर रहा है. कुछ यूजर्स ने कहा कि यह लोकल खुदरा मार्केट में बहुत कम दाम में मिलता है तो किसी ने कहा इसके लिए 500 रुपये भी खर्च करना अधिक होगा.

इससे पहले भी बदनाम हो चुका है गुच्ची

आपको बता दें कि इससे पहले भी गुच्ची की दुर्गति निकल चुकी है. 2018 में भारत के एक सांस्कृतिक ड्रेस में बदलाव के कारण इसे खुब ट्रोल होना पड़ा था.

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें