1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yuzvendra chahal fiance dhanashree verma dance on lehanga song watch viral video on social media

VIDEO : युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने 'लहंगा' गाने पर किया जबरदस्त डांस, आप भी देखें धनश्री का वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dhanashree Verma dance video
Dhanashree Verma dance video
instagram

Yuzvendra Chahal fiance Dhanashree Verma dance video : हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ सगाई कर ली है. उन्होंने अपनी सगाई की तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो खूब तेजी से वायरल हुई थी. अब युजवेंद्र की मंगेतर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में धनश्री जबरदस्त डांस कर रही हैं.

धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब उनका एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. इसमें वो 'लहंगा गाने पर कमाल का डांस कर रही हैं. पहले धनश्री ब्लैक कलर के कोट और पैंट में डांस कर रही होती है उसके बाद उनका गेटअप बदल जाता है औऱ वो लंहगे में डांस करती दिखती है. वीडियो में धनश्री ने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है.

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है. आये दिन वो अपनी डांस वीडियोज शेयर करती रहती है. इन वीडियोज को फैंस खूब लाइक एंड शेयर भी करते है. उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिंगर और सॉन्ग राइटर टोनी कक्कड़ के फेमस गाने पर डांस स्टेप करते हुए नजर आ रही हैं. वो पीपीई किट और फेस शील्ड पहन कर एयरपोर्ट पर 'कुर्ता पजामा' गाने पर ठुमका लगा रही हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से सगाई कर ली है. चहल ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर अपने नये जीवन के बारे में बताया था. युजवेंद्र चहल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'हमने अपने परिवारों के साथ 'हां' कहा.'

बता दें कि चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट हैं, लेकिन उन्हें डांस और कोरियोग्राफी का काफी शौक है. इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर उनके फॉलोअर्स की तादात काफी ज्यादा है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें