1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert sherlyn help pritvi to escape from luthra house preeta warns mahira not to harm karan father mahesh upcoming episode

Kundali Bhagya Spoiler Alert : क्या पृथ्वी लूथरा हाउस से भागने में होगा कामयाब!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
instagram

Kundali Bhagya : सीरीयल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के आने वाले एपिसोड में होने वाला है बेहतरीन ड्रामा. एक तरफ शर्लिन पृथ्वी को बचा लेंगी औऱ वो पुलिस को चकमा देकर लूथरा हाउस से भागने में कामयाब हो जाएगा. अपकमिंग एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है.

कुंडली भाग्य में करण और माहिरा की शादी शर्लिन के कारण रुक गई है. लूथरा हाउस में पुलिस किडनैपर की तलाश करना शुरु कर चुके है. करण समीर और सृष्टि के साथ उस कमरे में जाता है जहां पर शर्लिन पृथ्वी के साथ मौजूद है. इस बीच शर्लिन पृथ्वी को दरवाजे के पीछे छुपा देती है औऱ जैसे ही सब कमरे में आते है, पृथ्वी वहां से भाग जाता है.

वहीं, दूसरी तरफ करीना बुआ प्रीता के बारे में जहर उगलती रहती है तो उस समय राखी आंटी प्रीता का साथ देती है. वो कहती है कि वो प्रीता को अच्छे से समझती है और उसने हमेशा से इस घर का भला चाहा है. साथ ही ये भी कहती है कि वो महेश जी के साथ इतना बुरा कभी भी नहीं कर सकती.

अब जब प्रीता को ये मालूम चलेगा की किडनैपर भाग गया है तो वो दुखी हो जाएंगी और फिर वो सीधे करण के कमरे में जाती है. क्या अब वो शर्लिन के बारे में करण को बता पाएंगी. क्या पृथ्वी पकड़ा जाएगा. ये सब जानने के लिए देखिए 'कुंडली भाग्य' का आने वाला एपिसोड.

बता दें कि इसके पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि पुलिस के आने से सब हैरान हो जाते है. करण प्रीता पर आरोप लगाता है. तब प्रीता कहती है कि उसे उसकी शादी रोकने की जरूरत नहीं और न ही इसके लिए उसने कुछ भी किया है. इसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर बताता है कि किडनैपर का बॉस लूथरा हाउस में छिपा है और वे उन्हें ही ढूंढने आए हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें