1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert kartik to face an accident before breaking naira karva chauth fast upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : नायरा फिर मुश्किल में, करवा चौथ के दिन कार्तिक लापता!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में नायरा और कार्तिक करवा चौथ का त्‍योहार मनाने वाले हैं. कार्तिक ने नायरा को इस खास मौके पर सरप्राइज देने का प्‍लान किया है. आनेवाला एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है.

कार्तिक घोड़े पर आनेवाला है. लेकिन, जब कार्तिक देर तक नहीं आता है. तो दादी घबरा जाती है और नायरा से उस के बारे में सवाल करती है. कार्तिक को उम्मीद से ज्यादा समय लगने पर नायरा तनाव में आ जाती है. नायरा कार्तिक का इंतजार करती रहती है लेकिन कार्तिक समय पर नहीं पहुंचता है. गोयनका परिवार में एक और बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है.

आपने देखा कि नक्‍श और कीर्ति ने तलाक लेने से इंकार कर दिया. वह कृष को लेकर अपने घर लौट चुके हैं. उनके इस फैसले ने पूरे परिवार को खुश कर दिया है. नायरा और कार्तिक ने नक्ष और कीर्ति को यह कदम उठाने से रोकने की पूरी कोशिश की थी. नायरा और कार्तिक ने दोनों को दोबारा सोचने के लिए कहा था. दोनों इस बात से काफी खुश हैं. आखिरकार दोनों सफल हुए.

आपने देखा कि, कार्तिक और नायरा नई मुसीबत में फंस गए थे. क्योंकि उनके बच्चों को आदित्य ने फंसा दिया था. कार्तिक और नायरा बेहद परेशान थे. यह मुसीबत नायरा को उसके बचपन की याद दिलाती है. कार्तिक और नायरा को अपने साथ पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहता है. कायरव डर जाता है, जबकि कृष्ण अपने भाई कायरव के लिए एक स्टैंड लेती है और उसे गले लगाती है.

कृष्णा, कैराव को आश्वासन देती है कि उसे कुछ नहीं होगा क्योंकि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है. तनाव के इस समय में बच्चों को प्यार और एक-दूसरे का समर्थन करते हुए देखने के लिए गोयनका परिवार मंत्रमुग्ध है. कीर्ति और नक्‍श के बीच की गलतफहमी दूर हो गई है और दोनों साथ आ गए हैं.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें