1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert kartik seeing manish begging the road what will naira do now bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: गोयनका मेंशन से गायब हुए मनीष, क्‍या नायरा खोल देगी छोरी का राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाली एपिसोड में दिलचस्प मोड़ आनेवाला है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि कार्तिक और नायरा कि राधा कृष्ण डांस के बाद मनीष गोयनका मेंशन से गायब हो जाते हैं. कार्तिक और नायरा परेशान हो जाते हैं और उनका पता लगाने की कोशिश करते हैं.

इसके बाद दोनों को पता चलता है कि छोरी भी गोयनका मेंशन से गायब है. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वे मनीष को सड़क पर भीख मांगते हुए फटे कपड़ों में देखकर चौंक जाते हैं. वहीं छोरी, मनीष के साथ है और वह मनीष को नाचते और भीख मांगते देखकर खुश हो जाती है. दरअसल छोरी अनाथालय जाने से बचने के लिए गोयनका मेंशन से भाग जाती है. मनीष उसके पीछे पीछे घर से निकल जाती है.

मनीष को ऐसी हालत देखकर कार्तिक अपना आपा खो देता है. दूसरी तरफ नायरा चिंतित हो जाती है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या छोरी, मनीष को लेकर गोयनका मेंशन से निकली थी. क्या मनीष को गोयनका मेंशन वापस लाने में कार्तिक और नायरा कामयाब होंगे. क्‍या छोरी की सच्‍चाई सबके सामने आ पायेगी.

बता दें कि शो में नये किरदार छोरी की गोयनका हाउस में इंट्री हो चुकी है. नायरा इस बात को छुपाने की पूरी कोशिश कर रही है कि मनीष और नायरा की कार का एक्‍सीडेंट उस लड़की की वजह से हुआ है. वह तय करती है वह इसका खुलासा नहीं करेगी और जल्द ही उसे वापस भेज देगी. हालांकि इतना बड़ा घर देखकर छोरी वहां रहने का प्‍लान बनाती हैं. इसके बाद गोयनका परिवार छोरी को अनाथालय भेजने का फैसला लेता है. लेकिन छोरी अनाथालय जाना नहीं चाहती.

दादी नायरा से उस लड़की को घर से भेजने के लिए कहती है. वह कहती हैं कि मैं नहीं चाहती कि मनीष इस लड़की को देखे, उसे चिंता हो सकती है. मनीष वहाँ आता है और छोरी को देखता है. छोरी मनीष के साथ खेलती है. नायरा को लगता है कि मनीष इस अजनबी से ऐसे जुड़ गया जैसे हम उसे सालों से जानते हैं. छोरी मनीष को हंसाते हैं. नायरा इंस्पेक्टर से कहती है, वह लड़की घर आ गई है, हम उसे चाइल्ड केयर में रख सकते हैं. इंस्पेक्टर पूछता है कि वह कैसे आई, मैं पता लगाऊंगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें