1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. choreographer punit pathak engagement with girlfriend nidhi moony singh photos viral on internet bud

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड संग रचाई सगाई, VIRAL हो रही ये खूबसूरत तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
punit pathak engagement with girlfriend
punit pathak engagement with girlfriend
Photo: instagram

Choreographer Punit Pathak engagement: कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak ) अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं. पुनीत ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मोनी सिंह (Nidhi Moony Singh) संग सगाई कर ली है. पुनीत ने अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं. उनकी तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस उन्‍हें लगातार बधाई दे रहे हैं.

पुनीत ने निधि संग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा- 'हमेशा की शुरुआत करने के लिए!' उनकी इस तसवीर पर कमेंट करते हुए आदित्‍य नारायण ने लिखा,' अरे अरे बधाई.' दोनों को कई चर्चित सेलेब्‍स सगाई की बधाई दे रहे हैं. पुनीत और निधि पिछले काफी लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद प्‍यारी और बेहतरीन लग रही है.

सगाई में निधि ने हल्के पीले और लाल रंग की एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने लाल रंग का दुपट्टा भी कैरी किया है. वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं पुनीत फ्लोरल प्रिंट इंडियन वियर में नजर आ रहे हैं. हालांकि पुनीत पाठक और निधि शादी कब करने जा रहे हैं, इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है.

पुनीत पाठक ने अपने करियर की शुरुआत डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस’ से किया था. वह शो के दूसरे रनरअप रहे थे. इसके बाद पुनीत डांस शो 'झलक दिखला जा’ में कोरियॉग्रफर के तौर पर शामिल हुए. वह कई डांस रियेलिटी शो में नजर आ चुके हैं. हालांकि उन्हें खास पहचान 'खतरों के खिलाड़ी' का नौवां सीजन जीतने के बाद मिली. पुनीत ने साल 2013 में बॉलीवुड फिल्‍म 'ABCD: Any Body Can Dance' से डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में उनके किरदार को डांस को सराहा गया था.

बता दें कि 'बाहुबली' स्टार राणा दग्‍गुबाती ने मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) संग 8 अगस्त को शादी की थी. दोनों की शादी तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज से हुई थी. मिहिका की मां बंटी बजाज ने बताया था कि, मिहिका और मैंने शादी की सारी थीम डिजाइन की हैं. दिल्ली की एक टीम को इसकी जिम्मेदारी दी गई है. इसे सरप्राइज के तौर पर रखा गया है और यह काफी खास होगा. मां होने के नाते मैं मिहिका के लिए इसे स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश कर रही हूं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें