1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert kartik naira fight after manish goenka accident

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: कार्तिक की बेरुखी देख फिर टूटेगी नायरा, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: स्टार प्लस का सबसे लंबा चलने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हाई वोल्टेज ड्रामा और ट्विस्ट के लिए तैयार है. शो में कार्तिक (मोहसिन खान) के पापा मनीष गोयनका की हालत देखकर पूरा परिवार परेशान और दुखी है. दरअसल नायरा (शिवांगी जोशी) और मनीष साथ में घर से निकलते हैं. रास्ते में कार का एक्सीडेंट हो जाता है. इस एक्‍सीडेंट में नायरा को तो कुछ नहीं होता लेकिन मनीष को इंटरनली सिर में चोट लग जाती है. जिसके बाद से वह बच्‍चों की तरह व्यवहार कर रहे हैं.

मनीष किसी को पहचान नहीं रहे और सबसे दूर भाग रहे हैं. पापा की यह हालत देखकर कार्तिक काफी परेशान है. वो सारा इल्‍जाम नायरा पर लगा देता है. वो पापा की इस हालत के लिए नायरा को दोषी ठहराता है. कार्तिक की यह बातें सुनकर नायरा पूरी तरह टूट जाती है. इससे जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है.

प्रोमो में दिखाया गया है कि कार्तिक नायरा पर गुस्सा होता है. वो नायरा से कहता है- तुम्हारी वजह से मेरे पापा का यह हाल हुआ है. इस पर नायरा कहती हैं- मैं मानती हूं कि ये एक्सीडेंट मुझसे हुआ है, लेकिन मैंने जानबूझकर कुछ नहीं किया. इस पर कार्तिक कहता है कि क्‍या तुम्हारे ये आंसू बहाने से क्या मेरे पापा पहले जैसे हो जाएंगे? वहीं बीच में नायरा का साथ देने के लिए नक्ष आ जाते हैं.

नक्ष कहते हैं कि, बस कार्तिक, भूल गये जो हमारी मम्मा के साथ हुआ. वो तुम्हारे परिवार की गलती थी. तभी नायरा इमोशनल होकर कहती हैं वो तुम्हारे नहीं हमारे पापा हैं कार्तिक मैं यह नहीं भूली हूं. इस प्रोमो के सामने आने से साफ है कि एकबार फिर कार्तिक की बेरुखी का सामना नायरा को करना पड़ेगा. क्‍या फिर से दोनों के बीच दूरी आ जायेगी.

गौरतलब है कि, नायरा यानी शिवांगी जोशी साल 2016 में अक्षरा (हिना खान) और नैतिक (करण मेहरा) की बेटी के रूप में शो में इंट्री की थी. हालांकि, उनकी एंट्री के बाद हिना जो लंबे 8 साल से अक्षरा का किरदार निभा रही थीं, उन्होंने अपना किरदार मोनोटोनस पाया और शो छोड़ दिया. इसके बाद शो की कहानी पूरी तरह से नायरा और कार्तिक की प्रेम कहानी पर केंद्रित हो गई और लोगों ने इस पसंद भी किया. शो की कहानी लोगों को इतनी पसंद आई कि इसकी कहानी जिस ओर मुड़ी लोग भी उसी ओर मुड़ गए.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें