1. home Home
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai mayank arora to play kairav in the show know his favourite contestant kartik sirat bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : मयंक अरोड़ा निभायेंगे कायरव का किरदार, नायरा नहीं ये हैं एक्टर के फेवरेट किरदार

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) आनेवाले 27 अक्टूबर से एक बड़े बदलाव से गुजरने वाला है. मोहसिन खान और शिवांगी जोशी उर्फ कार्तिक और नायरा/सीरत ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया और हम ये रिश्ता क्या कहलाता है की इस खूबसूरत कहानी को आगे बढ़ाते हुए नए कलाकार देखेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Mayank Arora
Mayank Arora
instagram

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) आनेवाले 27 अक्टूबर से एक बड़े बदलाव से गुजरने वाला है. मोहसिन खान और शिवांगी जोशी उर्फ कार्तिक और नायरा/सीरत ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया और हम ये रिश्ता क्या कहलाता है की इस खूबसूरत कहानी को आगे बढ़ाते हुए नए कलाकार देखेंगे. नए प्रोमो में हम अभिमन्यु के किरदार में हर्षद चोपड़ा, अक्षरा के रूप में प्रणली राठौड़ और आरोही के रूप में करिश्मा सावंत को देख चुके हैं.

वहीं हम शो में तू सूरज मैं सांझ पियाजी एक्टर मयंक अरोड़ा को भी कायरव की भूमिका निभाते हुए देखेंगे. टेली चक्कर के साथ एक इंटरव्यू में, मयंक अरोड़ा ने शो में सबसे पसंदीदा किरदार निभाने के अपने अनुभव को शेयर किया. उन्होंने कहा कि, वह बहुत एक्साइटिड हैं क्योंकि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण शो और भूमिका है और वह इस किरदार को पर्दे पर निभाने और उसमें जान डालने का इंतजार कर रहे हैं.

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, ऐसी कई चीजें हैं जो आपको छोटे कायरव की याद दिलाएंगी लेकिन वह अभी ज्यादा खुलासा नहीं कर सकते. मयंक ने कहा कि कायरव को देखना एक ट्रीट होगा. जब उन्हें शो से अपने पसंदीदा कोस्टार का नाम बताने के लिए भी कहा गया तो मयंक ने कहा, "स्वाति चिटनिसजी, मेरी परदादी, वह एक प्यारी इंसान हैं. मुझे उनके साथ पहले से ही सीन करना पसंद है. वह सेट पर एक बहुत ही देखभाल करने वाली और प्यार करने वाली कोस्टार हैं."

उन्होंने अपने ऑनस्क्रीन भाई-बहनों, प्रणली राठौड़ और करिश्मा सावंत के साथ अपने बंधन के बारे में भी बात की, जो अक्षरा और आरोही की भूमिका निभाएंगे. मयंक ने कहा, "हम ऑन-स्क्रीन भाई-बहनों की भूमिका निभा रहे हैं और बैंड प्यारा है, ऐसा लगता है कि मैं एक फैमिली के साथ काम कर रहा हूं इसलिए हां, आप जल्द ही वही केमिस्ट्री देखेंगे जो ऑफस्क्रीन है."

बता दें कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के अलावा सिमरन खन्ना भी शो छोड़ देंगी. शो में गायू का किरदार निभाने वाली सिमरन खन्ना भी शो छोड़ देंगी. टेलीचक्कर के साथ एक इंटरव्यू में, सिमरन खन्ना ने कहा कि शो के लिए शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा है. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह इससे ज्यादा बात नहीं कर पायेंगी क्योंकि वह भावुक हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें