1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai karan kundra entry actor to romance with shivangi joshi hina khan aka akshara hot and bold photos naira aka shivangi joshi with mohsin khan sry

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगा बड़ा धमाका, होने वाली है Karan Kundrra की इंट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai का हिस्सा बनने जा रहे हैं Karan Kundrra
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai का हिस्सा बनने जा रहे हैं Karan Kundrra
instagram

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है शो दर्शकों की पसंद बना हुआ है. करीब 12 सालों से ये शो स्टार प्लस पर आ रहा है और इसका टीआरपी रिकार्ड भी काफी अच्छा है. खबर आ रही है कि शो में एक्टर करण कुंद्रा की इंट्री हो सकती है. नई एंट्री सीरत के लव इंटरेस्ट का रोल अदा करने वाला है और मेकर्स को लम्बे समय से इस रोल के लिए किसी अच्छे कलाकार की जरूरत थी. अब मेकर्स की ये तलाश पूरी हो चुकी है. जी हां टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्द ही करण कुंद्रा की एंट्री होने वाली है.

करण की फैन फॉलोविंग से मिलेगा शो को फायदा

आपको बता दें करण एक लंबे समय से डेली सोप से गायब हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों के लिए ये बड़ी खुशखबरी है. फैंस काफी दिनों से एक्टर के टीवी स्क्रीन पर वापसी का इंतजार कर रहे थे, शो में वह कार्तिक और सीरत को करीब लाने का काम करने वाले हैं. साफ है इस सीरियल की करण की एंट्री से रेटिंग्स जरूर बढ़ेगी.

कितनी मोहब्बत है से मिली थी करण को पॉप्यूलैरिटी

करण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो टीवी इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम हैं. करण को एकता कपूर के शो कितनी मोहब्बत है के लिए पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद वो दिल ही तो है सीजन 3 में भी दिखे. करण ने होस्टिंग स्किल्स से भी फैंस को इम्प्रेस किया. वो एमटीवी रोडीज X2 और X4 में गैंग लीडर भी रह चुके हैं. इसके अलावा खबरें थी कि करण कुंद्रा जल्द ही रिएलिटी शो ‘लवस्कूल’ के नए सीजन में नजर आ सकते हैं.

हिना खान ने शो को कह दिया था अलविदा

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नामी स्टार्स हिना खान, करण मेहरा, सोनाली वर्मा, संदीप मेहता, निधि उत्तम, मोहना कुमारी सिंह, रोहन मेहरा, कांची सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाईं. हिना खान(अक्षरा) और सोनाली वर्मा(गायत्री) ने अपने किरदारों की मौत के बाद शो को अलविदा कह दिया। जबकि शिवांगी जोशी अपने किरदार नायरा की मौत के बाद भी शो का हिस्सा हैं। शिवांगी फिलहाल अपने नए किरदार सीरत के रोल में नजर आ रही है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें