1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai alert sita chaudhary catches kartik flirting with tina

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : सीता चौधरी ने कार्तिक संग टीना को फ्लर्ट करते देखा, क्‍या खुल जाएगा राज ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
photo : twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए एपिसोड सोमवार से शुरू हो चुके हैं. यह टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला और सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है. शो अब पूरी तरह से नई और अनोखी कहानी के साथ वापस आ गया है. शो में नायरा इनदिनों टीना के किरदार में भी नजर आ रही हैं.

वर्तमान ट्रैक के अनुसार, बंद किए गए लॉक के कारण गोयनका को फाइनेशियल कंडीशन का सामना करना पड़ रहा है. अपने व्यवसाय को चलाने और अपने कर्मचारियों को वेतन देने के लिए उन्‍हें ऋण की सख्त जरूरत है लेकिन कोई अन्य बैंक उन्हें पैसा देने के लिए तैयार नहीं है. ले‍किन हाल ही में कार्तिक ने एक व्यवसायी सीता चौधरी से मिले हैं जो बिना किसी प्रमाण के गोयनका परिवार को ऋण देने के लिए तैयार है.

लेकिन सीता चौधरी बहुत सख्त हैं और वह हर उस चीज से प्यार करती हैं जो पारंपरिक है. वह पुरानी परंपराओं में विश्वास करती है और एक 'संस्कारी' परिवार को ऋण देने के लिए तैयार है. वह गोयनका परिवार की आखिरी उम्मीद है वरना उन्हें अपना घर बेचना पड़ेगा.

गोयनका परिवार सीता चौधरी को प्रभावित करने की तैयारी में हैं लेकिन नायरा एक मंदिर में उससे मिलती है और अनजाने में उससे बहस कर लेती है. सीता चौधरी उसे उसके मॉडर्न कपड़ों की वजह से ताना मारती है. इसके बाद जैसे ही सीता चौधरी गोयनका विला में पहुँचती है, वह नायरा को पूरी तरह से पारंपरिक लुक में पाती है लेकिन गुस्सा हो जाती हैं.

वह सभी को बताती है कि वह ऐसे परिवार के साथ काम नहीं करेगी, जिसकी बहू अनुचित कपड़े पहनती है. लेकिन नायरा एक प्‍लान बनाती है और जुड़वां बहन टीना की एक कहानी बनाकर सीता को रोकने की कोशिश करती है. वह सीता को बताती है कि वह मंदिर में टीना थी. नायरा, सीता को यह भी बताती है कि उसके और टीना के बीच एकमात्र अंतर यह है कि टीना के घुंघराले बाल हैं जबकि उसके बाल सीधे हैं.

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि सीता चौधरी एक कैफे में नायरा के साथ बैठे कार्तिक को पकड़ लेगी. वह नायरा के घुंघराले बालों को देखेगी और सोचेगी कि वह टीना है. सीता, कार्तिक और टीना की तसवीरों को कैमरे में कैद कर लेंगी जिसमें कार्तिक उन्‍हें खाना खिलाते और हाथ पकड़े नजर आ रहा है.

सीता चौधरी गोयनका विला में जाएंगी और नायरा को तस्वीरें दिखाएंगी. खैर, नायरा अब एक समस्या में आ जाएगी क्योंकि उसे सीता को यह विश्वास दिलाना होगा कि नायरा और टीना दो अलग-अलग हैं. क्‍या वह सीता को इस बात का भरोसा दिला पाएंगी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें