1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. when kapil sharma tweeted about bribe demanded by bmc controversy latest kangana ranaut office demolished by bmc div

जब कपिल शर्मा ने बीएमसी पर लगाया था रिश्वत लेने का आरोप, PM मोदी को टैग कर पूछा था- 'ये हैं आपके अच्छे दिन?'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kapil Sharma- BMC controversy
Kapil Sharma- BMC controversy
instagram

Kapil Sharma- BMC controversy : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देकर बीएमसी ने तोड़फोड़ की है. करीब 2 घंटे तक कंगना के दफ्तर के बाहर और अंदर हथौड़ों और जेसीबी की आवाज गूंजती रही. हालांकि कुछ देर के बाद हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा दिया. लेकिन क्या आपको याद है सालों पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बीएमसी के खिलाफ किए गए एक बयान से हंगामा मचा था. दुनिया भर में अपनी कॉमेडी से सुर्खियों में रहने वाले कपिल शर्मा का ये ट्वीट खूब चर्चा का विषय रहा था.

दरअसल, कुछ साल पहले कपिल शर्मा ने मुंबई नगरपालिका (बीएमसी) पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था. कपिल ने ट्विटर पर ट्वीट कर बताया था कि बीएमसी के एक अधिकारी ने उनसे 5 लाख रुपये घूस की मांग की थी. कपिल ने अपने ट्वीट को पीएम मोदी को टैग कर तंज कसते हुए लिखा था 'ये हैं आपके अच्छे दिन?'

कपिल ने ये ट्वीट नशे में किया था. कपिल ने लिखा था, मैं पिछले 5 सालों से 15 करोड़ रुपए टैक्स दे रहा हूं. तब भी मुझे अपना ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी के अधिकारियों को 5 लाख देने पड़ रहे हैं. वहीं, अपने अगले ट्वीट में कपिल ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा था ये हैं 'आपके अच्छे दिन?' बता दें कि उस समय महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार थी और देवेंद्र फड़णवीस राज्य के मुख्यमंत्री थे.

दूसरी तरफ, बीएमसी के एक सीनियर ऑफिशियल ने दावा किया था कि कपिल वर्सोवा में अपने ऑफिस पर गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन करा रहे थे, जिस पर उन्हें नोटिस भेजा गया था, लेकिन उन्होंने उस पर ध्यान नहीं दिया.

जिसके बाद इस पूरे मामले पर कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए कहा था उनका मकसद सिर्फ भ्रष्टाचार को उजागर करना था कि उन्होंने सिर्फ भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी जिसका उन्हें कुछ लोगों की वजह से सामना करना पड़ा. उन्होंने भाजपा, शिवसेना या एमएनएस का नाम लेते हुए कहा कि वो किसी पार्टी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें