31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Film : ‘ससुराल का गुलाम’ का ट्रेलर रिलीज, दिखेगी विक्रांत और यामिनी सिंह की जोड़ी

विक्रांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस यामिनी सिंह की खूबसूरत जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘ससुराल का गुलाम’ में नजर आयेगी. इसका ट्रेलर B4U भोजपुरी पर रिलीज किया गया है, जो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

Bhojpuri Film : भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस यामिनी सिंह की खूबसूरत जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘ससुराल का गुलाम’ में नजर आयेगी. इसका ट्रेलर B4U भोजपुरी पर रिलीज किया गया है, जो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल ने हाई आईक्यू एंटरटेनमेंट एलएलपी के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया है. जबकि फिल्म के निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी हैं.

‘ससुराल का गुलाम’ की क्या है कहानी

यह एक ऐसे बेटे की कहानी है, जिसके माता-पिता ने बड़े अरमानों से उसकी परवरिश की और सपना देखा कि बड़ा होकर वह बुढ़ापे का सहारा बनेगा. मगर जब वही बेटा बड़ा होता है तो दुनिया की चकाचौंध में खो जाता है और अपने ही घरवालों को दरकिनार करने लगता है. एक दिन वह एक अमीर घर की बेटी से शादी करके घर जमाई बन जाता है. बेहतरीन डायलॉग और संगीत से सजी यह फैमिली ड्रामा फिल्म जल्द ही रिलीज होगी.

भोजपुरी फिल्म ससुराल का गुलाम का यहां देखें ट्रेलर : https://youtu.be/JjCizqL1keM? si=yxu1pAEgkeSoTemt

फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत कहते हैं कि यह फिल्म आज के समाज की सच्चाई को उजागर करती है. मैंने और पूरी टीम ने जबरदस्त मेहनत की है. आशा है हमें दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिलेगा. वहीं निर्माता-निर्देशक ने उम्मीद जतायी है कि यह फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री को एक कदम आगे ले जायेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि अब भोजपुरी में भी एक से बढ़ कर एक पारिवारिक फिल्में आ रही हैं, उसी श्रेणी में हमारी फिल्म ‘ससुराल का गुलाम’ है, जिसमें दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होनेवाला है.

Also Read : Bhojpuri Actress Net Worth: भोजपुरी इंडस्ट्री की जान हैं ये अभिनेत्रियां, ग्लैमरस अदाओं से लेकर संपत्ति तक, हर चीज में है हिट

फिल्म में नजर आयेंगे ये कलाकार

अब स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में विक्रांत सिंह और यामिनी सिंह के अलावा रजनीश झा, अनीता रावत, अमित शुक्ला, श्वेता वर्मा, विद्या सिंह, केके गोस्वामी, राकेश बाबू, दीपिका सिंह और आशुतोष मुख्य भूमिका में दिखेंगे, जबकि बाल कलाकार के रूप में मास्टर श्रेयांश यादव ढोलू हैं. कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है. संगीतकार ओम झा हैं, तो गीतकार अरविंद तिवारी के साथ प्यारेलाल यादव हैं. कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और सोनू प्रीतम की है. पीआरओ रंजन सिन्हा ने बताया कि जल्द ही फिल्म के रिलीज की घोषणा की जायेगी.

Also Read : Bhojpuri Film : आ रही है नयी भोजपुरी फिल्म ‘जय संतोषी मां’, टाइटल रोल में दिखेंगी स्मृति सिन्हा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें