1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. toofani senior hina khan getting highest fees for bigg boss 14 here naagin actress most liked instagram bold and glamours pictures bud

हिना खान की इस तसवीर को मिले सबसे ज्‍यादा लाइक्‍स, इन PHOTOS से नहीं हटा पाएंगे नजरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
hina khan
hina khan
photo: instagram

Hina Khan most liked insta Photo : बिग बॉस 14 में इस बार जबरदस्त तड़का लगाने के लिए पुराने कंटेस्टेंट्स को भी लाया गया है जिसमें नागिन फेम हिना खान (Hina Khan) भी शामिल है. हिना खान अपने ग्‍लैमरस लुक्‍स की वजह से भी खबरों में छाई रहती है. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस बिग बॉस में रहने के लिए तगड़ी फीस ले रही है. इससे पहले एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला की फीस सबसे ज्यादा है.

हिना खान के इंस्‍टाग्राम पर 9.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं. उनकी तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. यहां देखें उनकी कुछ चुनिंदा तसवीरें जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया और खूब लाइक्‍स मिले. तूफानी सीनियर हिना खान जो इस समय बिग बॉस के घर में हैं, अंदर से खूबसूरत तसवीरें शेयर कर रही हैं और यह उनमें से एक है जिसे 2.5 लाख से अधिक लाइक हैं.

हिना खान ने एक ब्‍लैक कलर का टॉप पहना था, बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान वह इस ड्रेस में नजर आई थी. इस आउटफिट में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उनकी इस इंस्टा तस्वीर को 3.6 लाख लाइक्स मिले हैं.

शाइनिंग येलो कलर के टू-पीस सेट को पहनकर हिना खान पोज देती नजर आई थीं. इंस्टाग्राम पर इस फोटो पर उन्‍हें प्रशंसकों से 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

हिना खान अपनी फिटनेस का भी खासा ध्‍यान रखती है. वह प्रशंसकों के लिए एक प्रेरणा हैं. उनकी इस वर्कआउट तस्वीर को 5.1 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं.

हिना खान ने हॉटनेस को अपने इस लुक से एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया. उनकी यह हॉट एंड ग्‍लैमरस तस्वीर इंस्टाग्राम पर उनकी सबसे पसंदीदा दो तस्वीरें है जिसमें से एक को 6 लाख और दूसरे को 7 लाख से ज्‍यादा लाइक्स मिले हैं.

View this post on Instagram

🐝🐝🐝

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हाल ही में पिंकविला से बात करते हुए हिना ने बताया था कि 'मैंने लंबे समय तक एक शो (ये रिश्ता क्या कहलाता है) किया. उस समय के दौरान मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन मुझे उन्हें मना करना पड़ा. शो के दौरान मैंने कई सारे चांस मिस कर दिए. उसके बाद जब मैंने शो छोड़ कर आगे बढ़ने का फैसला किया, यह बिल्कुल भी आसान नहीं था. हिना के मुताबिक, इस शो ने दर्शकों के बीच उनकी इमेज को रूढ़ीवादी बना दिया था, जिसे वह तोड़ना चाहती थीं. इसीलिए उन्होंने ये शो छोड़ने का फैसला लिया था.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें