1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show kiku sharda aka baccha yadav per episode salary acted in these serials kiku love story div

The Kapil Sharma Show: हर एपिसोड के लिए इतना लेते हैं कपिल शो के 'बच्चा यादव', इन फेमस सीरियल्स में भी कर चुके है काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kiku Sharda
Kiku Sharda
instagram

The Kapil Sharma Show, Kiku Sharda, baccha yadav : 'द कपिल शर्मा शो' लोगों को खूब पसन्द आता है. शो के हर कलाकार ने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बना ली है. सुमोना चक्रवती (Sumona Chakravarti), चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) और कीकू शारदा (Kiku Sharda) अपनी शानदार अदाकारी से सबको खूब हंसाते है. शो में कीकू बच्‍चा यादव और अच्‍छा यादव के किरदार में नजर आते हैं. लेकिन क्या आप जानते है कीकू यादव एक एपिसोड के लिए कितना लेते है.

कीकू शारदा ने इन शोज में किया हैं काम

कीकू शारदार टीवी सीरीयल 'हातिम' में होबो के किरदार से खूब फेमस हुए थे. इसके बाद उन्‍होंने 'F.I.R' में कांस्टेबल मुलायम सिंह गुलगुले और कॉमेडी शो 'अकबर बीरबल' में अकबर का किरदार निभाया. उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में विभिन्न किरदारों की भूमिका निभाई, खासतौर पर पलक के किरदार को लोगों ने पसंद किया. उन्होंने 2013 में नच बलिए 6 और 2014 में झलक दिखला जा 7 में भाग लिया. फिलहाल वह द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी टाइमिंग से लोगों को हंसा रहे हैं.

कपिल शर्मा शो में निभाते है अच्‍छा-बच्चा यादव का किरदार

कपिल शर्मा शो में कीकू शारदा दो किरदार निभाते हैं एक बच्‍चा यादव और अच्‍छा यादव. बच्‍चा यादव जो कॉमेडियन भारती सिंह के पति के रोल में हैं, जिनके 11 बच्‍चे हैं और भैसों के दूध बेचने का कारोबार है. वहीं बच्‍चा यादव के भाई यानि अच्‍छा यादव विदेश में रहते हैं और कुंवारे हैं. दोनों किरदारों को लोगों का खूब प्‍यार मिल रहा है.

एक एपिसोड के लिए लेते है इतनी फीस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कीकू शारदा शो के प्रति एपिसोड के लिए 5 से 7 लाख रुपए लेते हैं. वहीं, कीकू की मानें तो कई बार शो में ऐसा होता है जब स्क्रिप्ट के बाहर की अपनी लाइनें बोल जाते है. वो कहते है स्क्रिप्ट में बिल्कुल नहीं लिखा होता है, लेकिन लोग पसंद करते है और हम करते जाते है.

इस शहर में हुआ है जन्म

कीकू शारदा का जन्म 14 फ़रवरी 1975 को राजस्थान के जोधपुर में एक मारवाड़ी परिवार में हुआ और उनका परदे और टीवी की दुनिया से कोई सम्बन्ध नहीं था. इसलिए कीकू ने अपनी शुरूआती शिक्षा जोधपुर से ही ली और उसके बाद कॉमर्स में ग्रेजुएशन के लिए वो मुंबई चले गये. कीकू के पिता प्राइवेट सेक्टर में काम करते है और मां एक गृहिणी है.

असल जिंदगी में इससे की है शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2003 में कीकू शारदा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ही थी, उसी दौरान उन्‍होंने प्रियंका से शादी कर ली थी. उनके दो बच्‍चे आर्यन और शौर्य शारदा हैं. वह अपनी पत्‍नी को अपना लकी चार्म मानते हैं क्‍योंकि शादी के बाद से उनका करियर लगातार ऊपर ही गया है. वह पत्‍नी और बच्‍चों के साथ तसवीरें भी शेयर करते हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें