1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabhiji ghar par hain fame anita bhabhi aka saumya tandon reacts to being part of salman khan show bigg boss 14 watch video latest update div

Bigg Boss 14: क्या ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन बिग बॉस 14 में लेंगी हिस्सा? जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Saumya Tandon video
Saumya Tandon video
instagram

Saumya Tandon, Bigg Boss 14: सलमान खान (Salman Khan) का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020) जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो के कई सारे कंटेस्टेंट के शामिल होने कि खबर सामने आ रही है. हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी का नाम से इस शो के लिए संपर्क किया गया था. वहीं, पिछले कुछ दिनों से 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) फेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) के नाम की भी चर्चा हो रही है. अब सौम्या टंडन ने 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने पर रिएक्शन दिया है.

दरअसल, कुछ समय पहले ऐसी खबर आ रही थी कि सौम्या टंडन इस बार सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनेंगी. इसलिए उन्होंने ‘भाभीजी घर पर हैं’ शो भी छोड़ा है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को बता दिया कि वो इसमें शामिल नहीं हो रही है.

सौम्या टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो बैठी हुईं और वह मुस्कुरा रही हैं. साथ ही बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है. वो इशारों-इशारों में अटकलों पर कहती हैं कि वह शो में नहीं जा रहीं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, मैं यह आप लोगों से बार-बार कह चुकी हूं कि मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं हूं. इसलिए अंदाजा लगाना बंद करिए और इसके बारे में लिखना भी. मैं नहीं जा रही हूं, ये सब रूमर्स हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने सब टीवी पर आने वाले शो ‘भाभी जी घर पर हैं को अलविदा कह दिया था. उन्होंने बताया था कि वो अपने निजी कारणों की वजह से इस सीरियल का साथ छोड़ रही हैं. शो छोड़ने के बाद से ही सौम्य के बिग बॉस 14 में जाने की खबरें आने लगी थी. हालांकि एक्ट्रेस ने स्वीकार किया था कि उन्हें इस साल शो के लिए संपर्क किया गया. उन्होंने कहा था कि मुझे पहले भी कई बार शो की पेशकश की गई है, लेकिन भाबीजी घर पर हैं छोड़ने का पीछे का कारण बिग बॉस नहीं है.

वहीं, बिग बॉस 2020 में कई सारे कंटेस्टेंट के शामिल होने कि खबर सामने आ रही है. करण कुंद्रा, जैन इमाम, शिविन नारंग, पर्ल वी पुरी से इस शो के लिए संपर्क किया गया था, हालांकि, उन्होंने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया. अब खबर आ रही ह कि जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और नैना सिंह इस शो का हिस्सा होने जा रहे हैं. मेकर्स ने राधे मां को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें