1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah when jethalal aka dilip joshi was jealous of dayaben aka disha vakani says bas kar bhai video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : इस वजह से जब 'जेठालाल' को 'दयाबेन' से हुई जलन! वायरल हो रहा ये Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Disha Vakani and Dilip Joshi Video
Disha Vakani and Dilip Joshi Video
instagram

Disha Vakani and Dilip Joshi Video : सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) भारतीय टेलीविजन के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले और सबसे ज्यादा पसंदीदा शो में से एक है. शो का हर किरदार लोगों का फेवरेट है. शो में दयाबेन का किरदार निभा चुकीं दिशा वकानी (Disha Vakani) को आज भी फैंस मिस करते हैं. जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी आज भी लोगों की फेवरेट है. जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी (Dilip Joshi) निभाते है जो अभी भी शो का हिस्सा हैं अब दोनों का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो में दिलीप जोशी, दयाबेन की वजह से जलन महसूस होती दिख रही है. ये पुराना वीडियो इंडियन टेली अवार्ड्स का है जिसे रागिनी खन्ना और करण ग्रोवर द्वारा होस्ट किया गया था. एक मजेदार सीक्वेंस के दौरान करण ग्रोवर ने दिलीप के बगल में बैठी दिशा वकानी से स्पेशल रिक्वेस्ट की.

वो कहते नजर आ रहे हैं कि, लोग आपके गरबा नंबर के दीवाने हैं और पूछा कि क्या वह उन्हें रोमांटिक डांस कर सकती हैं. इस दौरान दोनों को आशिकी 2 के अरिजीत सिंह द्वारा गाए सॉन्ग तुम ही हो में डांस करते देखा जा सकता है. हालांकि मजाकिया मोड में दिलीप जोशी ने ऑनस्क्रीन पत्नी दयाबेन का हाथ छुड़ाते हुए करण से कहा, बस भाई, ये तो बंद ही नहीं हो रहा है आपका डांस. कोई जल्दी से जल्दी मिल जाये, पोपटलाल जैसी हालत आपकी भी है. भगवान करे करण जी को भी कोई मिल जाये जल्दी तो बाकी की लड़कियों के साथ ये अवॉर्ड्स करना बंद कर दे. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो सफलतापूर्वक 3000 एपिसोड पूरे कर चुका है. टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो होने के नाते यह शो जल्द ही गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होने जा रहा है. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अब तक 3000 से ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए हैं.

गौरतलब है कि, सब टीवी का लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 13 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शो का प्रसारण 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था. यह सबसे लंबे समय तक चलने वाला भारतीय सिटकॉम है. शो ने पहले कई सारी उपलब्धियां हासिल की हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें