1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari daughter palak tiwari returns on instagram with glamorous photoshoot starkid pics viral bud

पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर की धमाकेदार वापसी, स्टारकिड का ग्लैमरस फोटोशूट वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Palak Tiwari returns on instagram
Palak Tiwari returns on instagram
instagram

Palak Tiwari returns on instagram : एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी मां की तरह हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था जिसके बाद उनके सोशल साइट छोड़ने पर कई तरह की बातें हो रही थीं. लेकिन अब लगता है कि उन्होंने अपना अकाउंट रीस्टोर कर लिया है जिसका सबूत उनकी लेटेस्ट तसवीर है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके फैंस पलक का वेलकम कर रहे हैं.

उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस तसवीरें साझा की है. इस फोटोशूट में पलक बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्हें क्रिस-क्रॉस बैक के साथ बेज कलर का आउटफिट पहने देखा जा सकता है. उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपनी वापसी की घोषणा करते हुए उन्होंने लिखा, "वूप्स शी बैक!!! और अब तक की सबसे अद्भुत टीम के साथ काम किया।." यह कहने की जरूरत नहीं है कि उनके प्रशंसक उन्हें इंस्टाग्राम पर देखने के लिए उत्साहित थे.

पलक तिवारी के इस पोस्ट पर उनकी मां श्वेता ने भी कमेंट करते हुए लिखा है- यो माई गर्ल. एक यूजर ने उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए लिखा- थैंक गॉड आप वापस तो आईं. एक और यूजर ने लिखा, हम आपको बहुत मिस कर रहे हैं. एक और यूजर ने लिखा, कमाल है आप बहुत खूबसूरत हैं. हम आपके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. एक और यूजर ने लिखा, दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की इंस्टाग्राम पर वापस आ गई.

बता दें कि, मई में यह पता चला कि पलक ने अपना वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था जिसमें करीब उनके आधा मिलियन फॉलोअर्स थे. इसके बाद कयास लगाये गये कि अपनी मां श्वेता और अभिनव कोहली के झगड़े के बाद उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है. बता दें कि पिछले कई दिनों से श्वेता और अभिनव में बेटे रेयांश को लेकर लड़ाई जारी है.

अभिनव ने श्वेता पर अपने बेटे रेयांश को उससे दूर रखने का आरोप लगाया था, जबकि एक्ट्रेस इनदिनों रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं. अभिनव ने आरोप लगाया था कि वो बेटे को किसी होटल में छोड़कर चली गई है् हालांकि इसके बाद श्वेता ने अपना बयान जारी किया था कि रेयांश उनकी फैमिली के पास बिल्कुल ठीक है. श्वेता ने कुछ वीडियो भी जारी किये थे.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और अपने डेब्यू से पहले ही पलक ने इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फॉलोइंग बना ली है. पलक को शानदार तस्वीरें, और खुद की खूबसूरत सेल्फी पोस्ट करने के लिए जाना जाता है, और बहुत सारे लोग उन्हें 'इंडियन काइली जेनर' के रूप में संदर्भित करते हैं!

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें