1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah unseen character dayaben mother and chalu pandey wife basundi

TMKOC: शो में कभी नजर नहीं आये ये दो किरदार, एक का तो दयाबेन से है खास रिश्‍ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
taarak mehta
taarak mehta
photo: twitter

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का चर्चित टीवी सीरीयल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक बार फिर टीआरपी में नंबर वन हो गया है. शो को 12 साल भी पूरे हुए हैं. ऐसे में शो के किरदार और नए एपिसोड लगातार चर्चा में बने हुए हैं. जेठालाल (Jethalal) से लेकर तारक मेहता (Taarak Mehta) तक शो का हर किरदार लोगों को प्रिय हैं. लेकिन शो के दो किरदार ऐसे भी हैं जो शो में कभी दिखे नहीं लेकिन उनकी मौजूदगी हमेशा चर्चा में रही.

पहला किरदार दयाबेन की काफी करीबी हैं. दयाबेन पिछले काफी समय से शो का हिस्‍सा नहीं हैं, लेकिन जब वो इसका हिस्‍सा थीं तो हमेशा उनका नाम दयाबेन की जुबान पर रहता था. जी हां पहला किरदार दयाबेन की मां का है. दयाबेन अपनी मां का जिक्र अधिकतर एपिसोड में करती रहती हैं. वह घंटों फोन पर मां से बात करती हैं.

दयाबेन किसी भी मुसीबत हो या किसी उलझन में वह अपनी मां को ही फोन करती हैं और उन्हें समाधान मिल जाता है. लेकिन मेकर्स ने दयाबेन की मां को शो में कभी नहीं दिखाया है. कुछ साल पहले भी दयाबेन की मां को शो में लाने की तैयारी थी. पूरी स्‍टोरीलाइन तैयार कर ली थी. उन्‍हें शो में सम्मान देने के बहाने शो में बुलाने का प्लान था. लेकिन फिर उनके जगह दयाबेन के भाई सुंदरलाल की इंट्री करा दी गई. भले ही उनका चेहरा सामने नहीं आया हो लेकिन उनके नाम की खूब चर्चा हुई.

वहीं एक और किरदार है इंस्‍पेक्‍टर चालू पांडे की पत्नी बासुंदी. नए एपिसोड में इंस्पेक्टर चालू पांडे अपनी पत्‍नी के लिए महंगा टीवी खरीद रहे हैं. बासुंदी के किरदार को कभी नहीं दिखाया गया है. हालांकि चालू पांडे उनसे अक्‍सर फोन पर बात करते नजर आते हैं.

वहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अंजली भाभी (Anjali) की भूमिका निभाने वालीं नेहा मेहता (Neha Mehta) आनेवाले दिनों में शो का हिस्‍सा नहीं होंगी. नेहा मेहता ने अपना निर्माताओं को अपना निर्णय पहले ही बता दिया है. वह अब सेट पर रिपोर्ट नहीं कर रही हैं. वहीं शो के एक और किरदार गुरुचरण सिंह ने शो छोड़ दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, काफी समय से तारक शो में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने शो छोड़ दिया है. उन्होंने लॉकडाउन के बाद दोबारा शूटिंग शुरू भी नहीं की औऱ ना ही अभी तक शो में नजर आए है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें