1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah to enter the guinness book of world records know why bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जल्द इंट्री करेगा शो, यहां जानें क्यों?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : सब टीवी का लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शो का प्रसारण 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था. यह सबसे लंबे समय तक चलने वाला भारतीय सिटकॉम है. शो ने पहले कई सारी उपलब्धियां हासिल की हैं. शो सफलतापूर्वक 3000 एपिसोड पूरे कर चुका है. टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो होने के नाते यह शो जल्द ही गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होने जा रहा है.

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अब तक 3000 से ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए हैं. दिशा वकानी द्वारा निभाई गई दयाबेन को शो में बेहद मिस करने के बावजूद, शो लगातार दर्शकों को आकर्षित करता आ है. शो की लोकप्रियता को देखते हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा जल्द ही टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो के रूप में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में इंट्री करेगा! सूत्रों का कहना है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा इसके लिए जल्द ही रजिस्ट्रेशन दर्ज करायेगा.

हाल ही में, हमने बताया कि कैसे अफवाहें चल रही थीं कि राज अनादकट उर्फ टप्पू और दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, राज पिछले कुछ समय से लगातार सेट पर देर से आ रहे थे. वहीं दिलीप जोशी शुरुआत से इस शो का हिस्सा है और वो समय को लेकर पाबंद है. उन्हें हाल ही में राज का एक घंटे इंतजार करना पड़ा जिस वजह से वो नाराज हो गये. उन्होंने राज को उनके इस व्यवहार के लिए फटकार लगाई है.

हालांकि, दिलीप जोशी ने ऐसी खबरों को गलत बताया था. उन्होंने स्पॉटब्वॉय ने बातचीत में कहा था, "बिल्कुल बकवास. इन सभी झूठी कहानियों को कौन पकाता है?" वहीं राज ने कहा था, मैं ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देता. मैं सिर्फ इस पर फोकस करता हूं कि मैं अपने काम में बेस्ट कर पाऊं ताकि दर्शक मेरे काम को पसंद करें. लोग तो बातें बनाते ही हैं, लेकिन मैं हंसकर इन्हें टाल देता हूं. मैं इन पर ध्यान नहीं देता. हमारे बीच सब ठीक है.’

इस शो के चर्चित चेहरों में दिलीप जोशी, अमित भट्ट, सुनैना फौजदार, तनुज महाशब्दे, मुनमुन दत्ता, मंदार चंदवाडकर, सोनालिका जोशी, घनश्याम नायक, पलक सिद्धवानी, राज अनादकट और श्याम पाठक जैसे अन्य कलाकार शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें