1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. malaika arora knows me inside out arjun kapoor says she can know his mood by his expression bud

मलाइका अरोड़ा को लेकर अर्जुन कपूर ने खोला एक और राज, बोले- मैं कुछ छिपाता हूं तो...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arjun Kapoor and Malaika Arora
Arjun Kapoor and Malaika Arora
instagram

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मोस्ट वांटेड की रिलीज के दौरान साल 2019 में ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस और टीवी पर्सनैलिटी मलाइका अरोड़ा उन्हें सबसे अच्छे से जानती हैं. अभिनेता ने कहा कि वह बिना उसे बताए उनकी मन में चल रही बातों को आसानी से पहचान सकती हैं.

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में अर्जुन ने उस शख्स का नाम बताने को कहा गया जो उन्हें अच्छी तरह से जानता हो. अर्जुन ने जवाब दिया, "मेरी गर्लफ्रेंड मुझे अच्छी तरह से समझती हैं. अगर मैं कुछ छिपाता भी हूं, तो भी उसे पता चल जाता है कि मेरा दिन खराब रहा है या कुछ गड़बड़ है या अगर मैं अच्छे मूड में हूं, तो वह इसे आसानी से देख सकती हैं."

अर्जुन ज्यादातर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर प्राइवेट रहते हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से वो खुलकर मलाइका के बारे में बात कर रहे हैं. पिछले महीने फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत में जब अर्जुन से 'पहली शादी से बेटे के होने और अपनी उम्र से बड़े उम्रवाले को डेट करने के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा, "मैं अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में खुलकर बात करने की कोशिश नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने साथी का सम्मान करना चाहिए, और वहां उनका एक अतीत है ... और मैं उस स्थिति में रहा हूं जहां मैंने देखा है चीजें सार्वजनिक रूप से सामने आती हैं और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता है, क्योंकि बच्चे प्रभावित होते हैं."

उन्होंने आगे कहा था, "मैं अपने रिश्ते में एक सम्मानजनक सीमा रखता हूं. मैं वही करता हूं जिसमें वो कंफर्टेबल होती है. मेरा करियर मेरे रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए. इसलिए आपको सीमाएं बनानी होंगी. मैं आज इसके बारे में बात करता हूं क्योंकि रिश्ते को एक निश्चित सम्मान दिया जाना चाहिये. हमने भी इसे समय दिया है." बता दें कि मलाइका ने अरबाज खान संग शादी की थी . साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. दोनों का एक बेटा अरहान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें