1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kumkum bhagya actress leena jumani on calling off her engagement says unfortunately things did not work out bud

Kumkum Bhagya फेम लीना जुमानी की टूट चुकी है सगाई, अब एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
leena jumani
leena jumani
instagram

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya )की एक्ट्रेस लीना जुमानी (Leena Jumani)ने अपने फैंस को हैरान किया जब उन्होंने 2015 में अनाउंस किया था कि वह अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड राहुल सचदेवा से सगाई कर ली है. वो एक यूएस बेस्ड बिजनेसमैन हैं. उन्होंने खुलासा किया था कि 3 साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद 13 दिसंबर 2014 को सगाई कर ली थी. हालांकि उन्होंने शादी की तारीख तय नहीं की थी.

लेकिन अब खबरें हैं कि उनकी सगाई टूट गई है. उन्होंने ETimes को बताया है कि लीना जुमानी ने राहुल सचदेवा के साथ अपनी सगाई तोड़ दी है. उनकी सगाई कथित तौर पर 5 साल तक चली और एक साल पहले वो अलग हो गए. लीना जुमानी ने ब्रेकअप कंफर्म करते हुए कहा कि उनके बीच चीजें ठीक नहीं हुईं.

लीना जुमानी ने कहा, “हां, यह सच है कि राहुल और मैं अब एकदूसरे के साथ नहीं हैं. हमने 2014 में सगाई की थी और हम शादी की उम्मीद कर रहे थे. लेकिन दुर्भाग्य से बात नहीं बनी. हमारे बीच चीजें क्यों खराब हुईं मैं उस बात में नहीं पड़ना चाहती. मैं उनके अच्छे होने की कामना करता हूं.”

दोबारा रिलेशनशिप में आने पर लीना ने कहा कि वह किसी को ढूंढने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें फिलहाल कोई जल्दी नहीं है. उन्होंने कहा कि वह कैजुअली लोगों से मिलना नहीं चाहती. एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे पेरेंट्स मेरी शादी कराने को लेकर उत्सुक हैं, लेकिन मैं अपनी देखभाल करते हुए और अपने सिंगल स्पेस को इंज्वॉय कर रही हूं. हम सभी एक महामारी से गुजर रहे हैं और यहां तक कि अगर कोई महामारी नहीं होती, तो मैं फिर से किसी को खोजने के लिए नहीं कूदती.”

बता दें कि, लीना को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म ULLU पर वेब सीरीज पारो में देखा गया था. वो कुमकुम भाग्य में अपने किरदार तनु के लिए जानी जाती हैं. इससे पहले उन्होंने टीवी सीरीज बंदिनी में खेमी की भूमिका निभाई. वो तुझ संग प्रीत लगा सजना और आहट के एक विशेष एपिसोड में दिखाई दीं और तेरे लिए में एक कैमियो किया था. हाल ही में, उन्होंने छोटी सी जिंदगी में इरा की मुख्य भूमिका निभाई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें