1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah producer on return of dayaben aka disha vakani says this latest update dvy

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'दयाबेन' की वापसी पर प्रोड्यूसर ने कह दी ये बात, बोले- अगर वो शो छोड़ना चाहे तो नयी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के लोकप्रिय शोज में से एक है. तारक शो का नाम सुनते ही सबसे पहले दयाबेन का नाम जेहन में आता है. हालांकि दिशा वकानी (Disha Vakani) की शो में वापसी को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर खबरें आती रहती है. फैंस बेताबी से उनका इंतजार कर रहे है. अब एक इंटरव्यू में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि अगर दिशा चाहें तो शो छोड़ सकती है, वो नयी दयाबेन के साथ आगे बढ़ेगे.

हाल ही में दयाबेन की वापसी को लेकर एक बार सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है. ईटाइम्स के बातचीत में प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा- 'मुझे लगता है कि अब मुझे ही दयाबेन बन जाना चाहिए. उनकी वापसी को लेकर सवाल कई सालों से चल रहे हैं. हम अभी भी उनका इंतजार कर रहे हैं और अगर वो शो छोड़ने की इच्छा जाहिर करती हैं तो नई दया के साथ शो आगे चलेगा.'

बता दें कि दिशा ने 2017 में मैटरनिटी लीव लिया था, जिसके बाद से कई बार सुनने में आया कि वो शो में वापस लौट रही है. हालांकि ऐसा अभी तक नहीं हुआ. असित मोदी भी कई बार उनके लौटने के बारे में बात कर चुके है, लेकिन ये कभी नहीं बताया कि वो कब वापस आएगी. ऐसे में फैंस सिर्फ इंतजार ही कर सकते है.

वहीं, हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का एनिमेटेड वर्जन 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' सोनी वाईएवाई पर शुरू हो चुका है. इस शो में सारे किरदार एनिमेटेड वर्जन में है. इस बारे में बात करते हुए असित मोदी ने कहा था कि, मेरा ये सपना था कि बच्चों के लिए हम एनीमेशन के रूप में इस शो को लाए.

उन्होंने दयाबेन के किरदार को लेकर कहा था कि, हां यहां दयाबेन है. एनिमेटेड वर्जन में मुझे टेंशन नहीं है कि कोई आर्टिस्ट छोड़कर चला गया. जो लोग दया भाभी को मिस कर रहे थे उन्हें वो यहां मिलेगी. यहां टप्पू सेना भी है. बता दें कि दिशा वकानी ने कई सीरीयल्‍स कए अलावा कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें