1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah ghanshyam nayak aka nattu kaka last wish says this

TMKOC: जल्‍द लौटेंगे 'नट्टू काका', उनकी ये आखिरी विश कर देगी इमोशनल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nattu kaka
nattu kaka
photo: twitter

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. नये एपिसोड्स का प्रसारण शुरू हो चुका है. अब प्रशंसकों के लिए एक और खुशखबरी है कि नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्‍याम नायक शो में वापसी करनेवाले हैं. हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स को शूटिंग करने की अनुमति दे दी है. घनश्‍याम नायक (Ghanashyam Nayak) इस खबर से काफी खुश हैं.

घनश्याम नायक ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, मैं बहुत खुश हूं. यह मेरे लिए नये जन्म जैसा है. मैं खुश हूं कि हम फिर से शूटिंग शुरू कर सकेंगे. अगर तुरंत नहीं तो एक या दो महीने में तो जरूर शूटिंग शुरू कर लेंगे.

वहीं शूटिंग पर लौटने के बारे में कहा कि, फिलहाल अभी मेरे पास कोई कॉल नहीं आई है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि जल्‍द ही ऐसा होगा. जब भी मुझे शूट के लिए कॉल आएगा, मैं खुशी-खुशी पहुंच जाऊंगा. मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं. मेरी आखिरी इच्छा है कि मैं मेकअप लगाकर मरूं.

गौरतलब है कि इस मामले में टीवी अभिनेता प्रमोद पांडे के अलावा फिल्म निर्माताओं की संस्था इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने भी कोर्ट में याचिका दाखिल की थी. शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया. दरअसल राज्य सरकार के नोटिस के अनुसार वरिष्ठ नागरिकों के एहतियात के तौर पर 65 वर्ष या उससे अधिक आयु के सभी अभिनेताओं के काम करने पर रोक लगाई गई थी.

शो के निर्माता असित मोदी ने पिछले दिनों ईटाइम्स से बात करते हुए कहा था, अधिकांश वरिष्ठ कलाकारों के पास आय का वैकल्पिक स्रोत नहीं है. उनके खर्चों की देखभाल कौन करेगा? साथ ही, वरिष्ठ नागरिकों के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है, जो छोटी दुकानें चलाते हैं. तो, हमारे काम की लाइन में ऐसा नियम क्यों लागू किया जाना चाहिए?

स्‍पॉटब्‍वॉय के साथ बातचीत में घनश्याम नायक ने कहा था,' वरिष्ठ नागरिकों को शूटिंग की अनुमति नहीं देने का निर्णय बिल्कुल गलत है. क्योंकि एक कलाकार अपने आखिरी दिन तक काम करना चाहता है. यदि व्यक्ति का स्‍वास्‍थ्‍य उसे काम करने की अनुमति देता है, तो उम्र एक बैरियर के रूप में नहीं आनी चाहिए."

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें