1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah dilip joshi aka jethalal daughter marriage on 11 december disha vakani may not came slt

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के जेठालाल के घर इस खास शख्स की होने जा रही है शादी, दयाबेन नहीं होंगी शामिल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के जेठालाल यानी की दिलीप जोशी के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली हैं. रिपोर्ट्स की माने तो 11 दिसंबर को उनकी बेटी नियति की शादी एक एनआरआई से होने वाली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Disha Vakani and Dilip Joshi Video
Disha Vakani and Dilip Joshi Video
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शो के हर किरेदार को दर्शक काफी पसंद करते है. सभी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. सीरियल में जेठालाल का रोल निभाने वाले दिलीप जोशी को भी दर्शक का ढ़ेर सारा प्यार मिलता है. शो में जेठालाल-बबीता जी की जोड़ी, चंपलचाचा-जेठालाल की जोड़ी दर्शकों को खूब हंसाते हैं.

अब जेठालाल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी हैं. बहुत कम लोग जानते होंगे कि दिलीप जोशी के दो बच्चे है, जिनका नाम ऋत्विक जोशी और नीयति जोशी है. अब रिपोर्ट्स की माने तो उनके घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है. 11 दिसंबर को उनकी बेटी नियति की शादी होने वाली है. जेठालाल के होने वाले दामाद साहब एक एनआरआई हैं.

'दयाबेन' नहीं होगी शामिल

वेबसाइट कोईमोई की रिपोर्ट की माने तो उनकी बेटी की शादी में तारक मेहता की पूरी टीम शामिल होंगी. बस जो शामिल नहीं होगा वह दयाबेन यानी की दिशा वकानी है. उनकी बेटी की शादी काफी ग्रैंड और लैविश होने वाली हैं. शादी मुंबई के ताज होटल से होगी. जिसकी तैयारियां खुद जेठालाल देख रहे हैं.

जानकारी के अनुसार जेठालाल ने दयाबेन को भी शादी का कार्ड भिजवाया था. जिसे दिशा ने स्वीकार कर उनकी बेटी नियति को ढ़ेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेजा है. वहीं उन्होंने जेठालाल से शादी में आने के लिए मना भी कर दिया हैं. जिसके बाद अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दिलीप जोशी खुद दयाबेन यानी की दिशा वकानी के घर जाकर मिलेंगे और आने के लिए रिक्वेस्ट करेंगे. वहीं टीएमकेओसी टीम के बाकी मेंबर्स शादी में शामिल होने के लिए काफी एक्साइटेड है.

आपको बता दें कि दिशा वकानी और दिलीप जोशी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. शो में भी दोनों की ट्यूनिंग काफी अच्छी थी. इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता था. दोनों कोयल की तरह हल्की नोकझोक करके दर्शकों का दिल जीतते थे. तारक मेहता की बाकी टीम इस शादी का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें