1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah babita ji aka munmun dutta first job salary personal life actress bonding with jethalal dilip joshi bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : कभी आकाशवाणी में काम करती थीं 'बबीता जी', जेठालाल की वजह से मिली थी शो में इंट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Babita Ji aka Munmun Dutta
Babita Ji aka Munmun Dutta
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Babita Ji aka Munmun Dutta : सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का किरदार एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता निभा रही हैं. लोगों उनके किरदार को बेहद पसंद आती है. शो के अलावा मुनमुन दत्ता अपनी ग्लैमरस तसवीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वो अभद्र शब्द का इस्तेमाल करने की वजह से सुर्खियों में आई. लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. हालांकि गलती का एहसास होते ही उन्होंने तुरंत माफी मांग ले. जानें उनकी प्रोफेशनल लाईफ के बारे में...

मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी. उन्होंने इंग्लिश में मास्टर डिग्री ली है. वे आकाशवाणी में एक चाईल्ड सिंगर के तौर पर काम करती थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी पहली सैलरी कितनी थी.

उन्होंने मात्र 6 साल की उम्र में आकाशवाणी कोलकाता में गाना गाया था और उन्हें 125 रुपये मिले थे. इसके बाद जब वे पुणे शिफ्ट हो गईं और कई फैशन शोज में भी पार्टिसिपेट किया. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया.

बताया जाता है कि दिलीप जोशी के कहने पर भी मेकर्स ने शो में मुनमुन दत्‍ता को कास्ट करने का फैसला लिया था. दिलीप जोशी का हमेशा से यही मानना है कि मुनमुन एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं जिन्हें लगातार मौके मिलना जरूरी है. शो में फैंस दिलीप जोशी (जेठालाल) और मुनमुन दत्‍ता (बबीता जी) की मस्‍ती फैंस को बेहद पसंद आती है.

गौरतलब है कि, मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. शो में कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है, वहीं जेठालाल और बबीता जी के बीच चलने वाली प्यार भरी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब भाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें