1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka chhota chashmah dayaben aka disha vakani return in show producer asit modi reveals this bud

Taarak Mehta Ka Chota Chashmah में हो रही 'दयाबेन' की वापसी, गरबा खेलती दिखीं एक्ट्रेस, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dayaben aka disha vakani
dayaben aka disha vakani
instagram

Taarak Mehta Ka Chota Chashmah : सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का एनिमेटेड वर्जन 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' जल्द शुरू होने जा रहा है. इस कार्टून सीरियल में जेठालाल और दयाबेन के अलावा बाकी किरदारों का एनिमेटेड कैरेक्टर भी दर्शाया जाएगा. ऐसे में दयाबेन यानी दिशा वकानी के फैंस के खुशखबरी है कि वो उन्हे एनिमेटेड वर्जन में देख पाएंगे. हाल ही में शो का टाइटल ट्रैक जारी किया गया था जिसमें दयाबेन अपने चिर परिचित अंदाज में गरबा खेलती नजर आई थीं.

यह शो सोनी वाईएवाई पर प्रसारित हो रहा है. एनिमेटेड वर्जन के बारे में बात करते हुए शो के प्रोडूसर असित मोदी ने आज तक से खास बातचीत में कहा था कि, मेरा ये सपना था कि बच्चों के लिए हम एनीमेशन के रूप में इस शो को लाएं. उन्होंने दयाबेन के किरदार को लेकर कहा कि, हां यहां दयाबेन है. एनिमेटेड वर्जन में मुझे टेंशन नहीं है कि कोई आर्टिस्टो छोड़कर चला गया. जो लोग दया भाभी को मिस कर रहे थे उन्हें वो यहां मिलेगी. यहां टप्पू सेना भी है.

दरअसल दिशा वकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 3 सालों से शो से नदारद हैं. वो मैटरनिटी लीव पर गई थीं लेकिन अब तक उन्होंने शो में वापसी नहीं की है. उनकी जगह आज तक किसी दूसरे को नहीं लाया गया है. दिशा वकानी ने ही इस किरदार को काफी अलग बना दिया है जिसे उनके अलावा शायद ही कोई निभा सकता है.

हाल ही में उनकी वापसी को लेकर एक बार चर्चा तेजी हो गई है. हाल ही में एक एपिसोड में असित मोदी नजर आए थे और उन्होंने ये बात कही कि सभी दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं. और कोरोना वायरस खत्म होते ही उनकी वापसी जरूर होगी. वहीं उनके फैंस प्रोड्यूसर की ये बात सुनकर बेहद खुश हैं. उन्हें अब उम्मीद है कि जल्द ही दिशा वकानी फिर से शो में नजर आएंगी.

गौरतलब है कि, दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया है. उन्होंने 2017 में ने मैटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद ये खबरें आई थीं कि दिशा पटानी ने शो को छोड़ दिया है. बता दें कि दिशा वकानी ने कई सीरीयल्‍स में काम करने के बाद उन्होंने 'फूल और आग (1999)', 'देवदास (2002)', 'मंगल पांडे: द राइजिंग (2005)' और 'जोधा अकबर (2008)' में भी छोटे मोटे रोल किए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें