28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्टार किड्स का पॉडकास्ट में धमाल: नव्या नंदा से अरहान खान तक पॉडकास्ट में मचा रहे धूम, हो रहे पॉपुलर

स्टार किड्स नव्या नंदा, इरा खान, अरहान खान और आलिया कश्यप अपने पॉडकास्ट के जरिए नई पहचान बना रहे हैं. ये पॉडकास्ट विभिन्न विषयों जैसे मानसिक स्वास्थ्य, पारिवारिक मुद्दे, और मनोरंजन पर आधारित बातचीत को कवर करते हैं, जिससे वे एक्टिंग के बजाय अलग राह चुन रहे हैं.

पॉडकास्टिंग अब नया ट्रेंड बन चुका है और बॉलीवुड के स्टार किड्स अपने पॉडकास्ट को रोचक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में जया और श्वेता को विशेष मेहमान बनाने से लेकर इरा खान के मानसिक स्वास्थ्य अनुभवों तक, ये सेलेब्स एक्टिंग के बजाय पॉडकास्ट को चुनकर अपनी राह बना रहे हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में:

1. आयरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में अपना पॉडकास्ट ‘कॉल मी होपफुल’ शुरू किया है, जहां वह मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करती हैं. ट्रेलर में इमरान खान, वीर दास, मल्लिका दुआ और केनी सेबेस्टियन जैसे मेहमानों की झलक मिली. इरा ने कहा कि उनके पॉडकास्ट का उद्देश्य मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित गलतफमियों को दूर करना है. पॉडकास्ट का पहला एपिसोड 12 मई को यूट्यूब पर इमरान खान के साथ रिलीज हुआ.

2. नव्या नवेली नंदा

अमिताभ और जया बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा पहली स्टार किड्स में से एक थीं जिन्होंने पॉडकास्ट शुरू किया. उनका पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ थॉट प्रोवोकिंग बातचीत पर केंद्रित है, जिसमें उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा और दादी जया बच्चन शामिल हैं. हाल ही में उनके पॉडकास्ट का दूसरा सीजन भी आया है. नव्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि यह आइडिया उनकी मां का था. लॉकडाउन के दौरान, वे विभिन्न विषयों पर बात करते थे और उन्होंने इसे पॉडकास्ट के रूप में पेश करने का सोचा ताकि समाज में इन मुद्दों पर पारदर्शिता बढ़े.

Also read:Bigg Boss OTT 3 के ‘वीकेंड के वॉर’ में अनिल कपूर के सवालों के घेरे में आए ये 5 घरवाले, शिवानी को कहा अटेंशन सीकर

Also read:जुलाई 2024 में ये हिंदी वेब सीरीज होगी रिलीज, खूब होगा दर्शकों का मनोरंजन

3. अरहान खान

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने हाल ही में ‘डंब बिरयानी’ नामक एक लिमिटेड एडिशन पॉडकास्ट शुरू किया. 21 वर्षीय अरहान ने अपने दो दोस्तों, देव रैयानी और अरुष वर्मा के साथ मिलकर फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मजेदार बातचीत की है. पहले एपिसोड में अरहान और उनके दोस्तों ने उनके पिता अरबाज खान और चाचा सोहेल खान के साथ मजेदार बातें कीं. दूसरे एपिसोड में उन्होंने अपनी मां मलाइका अरोड़ा को आमंत्रित किया.

4. आलिया कश्यप

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपनी शुरुआती 20’s में कंटेंट क्रिएटर बन गई हैं. उनका पॉडकास्ट ‘यंग, डंब एंड एंग्जियस’ सब कुछ कवर करता है, जिसमें मानसिक स्वास्थ्य, परिवार, रिश्ते, सेक्स, दोस्ती, यात्रा और बहुत कुछ शामिल है. पहले एपिसोड में उनके मेहमान उनके पिता अनुराग कश्यप थे, जिन्होंने अपनी दो शादियों के प्रभाव के बारे में बात की.

Also read:Reality Shows: वेब सीरीज-फिल्में देखकर हो गए हैं बोर… तो ओटीटी पर इन रियालिटी शोज को बिल्कुल न करें मिस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें