1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sri krishna actor sunil nagar faces financial crisis family left doesnt have any work due to pandemic know full matter dvy

मुश्किल में ‘श्री कृष्णा’ के ‘भीष्म पितामाह’, काम नहीं- सारे पैसे खत्म, अपनों ने छोड़ा साथ, सोशल मीडिया पर मांगी मदद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sunil nagar
sunil nagar
twitter

देशभर में कोरोना महामारी की वजह से लोगों के सामने कई मुश्किलें खड़ी हो गई है. किसी के पास इलाज के पैसे नहीं है तो किसी के पास कोई काम नहीं है. ये सिर्फ आम लोगों की दिक्कत नहीं है, इसकी चपेट में कई टीवी स्टार्स भी आ गए है. टीवी शो श्री कृष्णा में भीष्म पितामाह का रोल करने वाले एक्टर सुनील नागर आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उनकी सारी सेविंग्स खत्म हो गई है और उनके पास पैसे भी नहीं बचे है.

अपनों से तोड़ा नाता

एक इंटरव्यू में सुनील नागर ने बताया कि, 'यह समय ऐसा है मुझे नहीं पता मैं किसे दोष दूं. जब मैं काम कर रहा था तब मैंने खूब कमाई की. मैंने कई हिट शोज किए और बहुत सी फिल्मों में काम किया. लोगों ने मेरे काम को पसंद किया और उन्होंने मुझे ज्यादा काम दिया. लेकिन आज मेरे पास कोई काम नहीं है. सुनील ने ये भी बताया कि, परिवारजनों ने भी उनसे सारे नाते तोड़ लिए है. उन्हें अपना घर भी बेचना पड़ा.

मदद के लिए आगे आया CINTAA

दरअसल, सुनील ने अपने हालात के बारे में अपने दोस्त को बताया, जिसके बाद उनके दोस्त ने मदद के लिए सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट डाला. सुनील बताते हैं, 'उसके बाद CINTAA ने मुझसे संपर्क किया और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि वो मेरी मदद करेंगे लेकिन इसमें कितना समय लगेगा पता नहीं.’

इन शोज में नजर आ चुके है सुनील नागर

सुनील आगे कहते है, मैं एक प्रशिक्षित गायक भी हूं. कुछ दिन पहले एक रेस्टोरेंट ने गाने का ऑफर दिया. वो मुझे हर दिन का खर्च देते थे लेकिन लॉकडाउन के एलान के साथ रेस्टोरेंट बंद हो गया. पिछले कुछ महीनों से मैं अपना किराया भी नहीं दे पा रहा हूं.' गौरतलब है कि, सुनील ओम नम: शिवाय, श्री गणेश, कुबूल है, अदालत जैसे शोज में नजर आ चुके है. वहीं फिल्मों की बात करें तो उन्होंने यू आर माई जान और चतुर सिंह टू स्टार, ताल जैसी मूवीज में काम किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें