1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. south actress shamna kasim receives threat extortion calls and 4 people arrested

अभिनेत्री शमना कासिम को धमकी देने के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shamna kasim
shamna kasim
photo: instagram

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री शमना कासिम (Shamna Kasim) को धमकी देने और ब्लैकमेल करने के आरोप में केरल पुलिस (Kerala Police) ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है. अभिनेत्री को लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. वह उनसे जबरन पैसे मांग रहे थे और न मानने पर वीडियो क्लिप जारी करने की धमकी दे रहे थे.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, केरल पुलिस ने इस गतिविधि में शामिल 4 व्यक्तियों को ट्रैक किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. यह बात शमना कासिम के पिता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताई. अभिनेत्री ने खुद यह बात अपने माता-पिता को बताई थी.

खबरों के अनुसार, एक शख्स ने एक्ट्रेस के पिता को फोन किया और शादी का प्रस्ताव रखा. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि लड़का दुबई में बिजनेस करता है और उनका परिवार उत्तर केरल, कोझीकोड से ताल्लुक रखता है. इसके बाद 6 लोग अभिनेत्री के कोच्चि वाले घर गए और रिश्‍तेदारों को दिखाने के लिए वीडियो बनाई.

इसके बाद ही उनलोगों ने पैसे मांगना शुरू कर दिया और पैसे देने से मना करने पर धमकी भरे फोन आने लगे. वहीं पुलिस का कहना है कि फोन करनेवालों ने अपना जो पता अभिनेत्री के पिता को बताया था वो भी गलत था.

मलयालम समाचार चैनल से बातचीत में अभिनेत्री ने कहा, "कोई और इस तरह के जाल में न फंसे. यही कारण है कि मैंने अपने माता-पिता को शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा. वे जबरन वसूली गिरोह का हिस्सा लग रहे थे.'

शमना कासिम ने एक डांसर और एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था. उन्‍होंने टीवी इंडस्‍ट्री में सफल होने के बाद फिल्मों की ओर रुख किया. साल 2004 से उन्होंने अब तक करीब 40 दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें