1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hina khan in naagin 5 ekta kapoor launch komolika again in her new show but with a twist

'Naagin 5' का हिस्‍सा होंगी हिना खान, लेकिन इसमें एक ट्विस्‍ट है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
hina khan
hina khan
photo: instagram

Hina Khan, Naagin 5 : एकता कपूर (Ekta kapoor) का सीरियल सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 4' (Naagin 4) जल्‍द ही ऑनएयर होनेवाला है. हाल ही में एकता ने कंफर्म किया था कि 'नागिन 4' खत्म होने के तुरन्त बाद 'नागिन 5' (Naagin 5) पर काम पर शुरू किया जाएगा. अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) का नाम शो के पांचवें सीजन के लिए भी कंफर्म माना जा रहा है. लेकिन इसमें एक ट्विस्‍ट है.

नागिन 5 के लिए बहुत से नामों को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है जिसमें महक चहल, दीपिका कक्कड़, दिव्यंका त्रिपाठी, सुरभि चंदना और हिना खान शामिल हैं. हालांकि, शो के एक करीबी सूत्र ने स्‍पॉटब्‍वॉय को बताया कि हिना खान वास्तव में शो का हिस्सा होंगी, लेकिन केवल तीन एपिसोड के लिए.

जी हां, एकता कपूर की 'कसौटी जिंदगी की 2' की अलौकिक नाटक में दिखाई देंगी लेकिन केवल कुछ एपिसोड के लिए. बता दें कि नागिन 5 के लिए टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का भी नाम सामने आया था. वहीं, इस मामले में एक्ट्रेस ने हाल ही में चुप्‍पी तोड़ी थी.

दिव्यांका त्रिपाठी ने स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में ये साफ कर दिया कि ये सभी खबरें झूठी हैं. उन्होंने कहा कि वो नागिन 5 से अपना नाम जुड़ने की खबरों पर खुद भी हैरान हैं. इसके साथ ही उन्होंने नागिन 5 में किसी तरह का कोई भी किरदार निभाने की खबरों को सिरे से नकार दिया है. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'बाकियों का तो नहीं पता, लेकिन मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं'.

बता दें कि एकता ने हाल ही में अपना वीडियो शेयर कर कहा था, मुझसे 'नागिन 4' के बारे में कई बार पूछा गया, तो मैं एक बार सबसे सामने इस विषय को स्पष्ट कर दूं. 'नागिन 4' का एक बेहतरीन अंत होने वाला है क्योंकि एक अंत की शुरुआत करने के लिए किसी चीज को बीच में से शुरू नहीं किया जा सकता. तो, हम 'नागिन 4' को खत्म कर रहे हैं और फिर तुरंत ही 'नागिन 5' पर काम शुरू करने वाली हूं."

एकता ने वीडियो में आगे कहा था, नागिन के चौथे सीजन पर मै फोकस नहीं कर पाई थी, लेकिन अब अगले सीन में हम अच्छा करेंगे और सभी को पसंद आएगा. मैं यह दावे के साथ कह सकती हूं कि यह सीरियल लोगों का खूब मनोरंजन करेगा और इसे पसंद भी किया जाएगा.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें