1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sonu sood promises rajesh kareer to help said he will arrange transportation for his family

अब इस एक्टर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, फोन कर जाना हाल, कहा- जब घर जाना हो बता देना

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sonu Sood helped rajesh kareer
Sonu Sood helped rajesh kareer
Instagram

टीवी शो 'बेगूसराय' के एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer) को काम न मिलने के कारण आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी. इस वजह से राजेश ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लोगों से आर्थ‌िक मदद की गुहार लगाई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने राजेश की मदद के लिए उनके खाते में 10 हजार रुपये ट्रांसफर किये थे. अब राजेश की मदद के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) आगे आए हैं. सोनू ने राजेश से उनकी मदद करने का वादा किया है.

स्‍पॉटबॉय से बातचीत में राजेश करीर ने बताया, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुझे आज सुबह फोन किया और मुझसे पूछा कि मुझे किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं वास्तव में पंजाब वापस जाना चाहता हूं? तो मैंने उनसे कहा कि वर्तमान की परिस्थितियों के हिसाब से मेरे और मेरे परिवार के लिए ये ही अच्छा रहेगा.

आगे राजेश करीर ने बताया, इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी वो जाना चाहें उससे दो दिन पहले उन्हें फोन करके बता दें. ताकि वो उनके और उनके परिवार के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर सकें. उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार आराम से पंजाब वापस पहुंच सकेगा'.

इससे पहले एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए शिवांगी जोशी ने उनके खाते में 10 हजार रुपये ट्रांसफर किये थे. जिसके बाद एक्टर ने कहा था, "मैं वास्तव में उनकी मदद से बेहद खुश हूं. हम सेट पर एक दूसरे के इतने करीब नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद वह इस संकट में मेरी मदद करने के लिए आगे आईं. यह काफी चीजें दर्शाता है.'

बता दें पिछले दिनों राजेश ने एक वीडियो साझा कर आर्थिक मदद मांगी थी. इस वीडियो में उन्होंने कहा था, दोस्‍तों नमस्‍ते, मैं राजेश करीर, कलाकार हूं. मेरे साथी कलाकार पहचानते हैं मुझे. शर्म करूंगा तो यह जिंदगी मेरे ऊपर काफी भारी पड़नेवाली है, ऐसा मुझे लग रहा है. बस इतनी ही गुजारिश करना चाहता हूं आपलोगों से कि मेरी मदद कीजिए. हमारी स्थिति नाजुक है. मुंबई में पिछले 15-16 सालों से रह रहा हूं और पिछले काफी समय से खाली हूं. अब दो-महीनों से हालात बहुत खराब है. आप 300-400 या 500 रुपये की मदद कीजिए. पता नहीं शूटिंग कब शुरू होगा और मुझे काम मिलेगा भी या नहीं. मैं पंजाब वापस जाना चाहता हूं.' इस वीडियो के साथ राजेश करीर ने अपने बैंक अकाउंट का नंबर और अपना फोन नंबर भी साझा किया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें