1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. siddhanth kapoor rhea chakraborty aryan khan and more celebs who arrested in drugs case slt

सिद्धांत कपूर, आर्यन खान से लेकर रिया चक्रवर्ती तक, ड्रग्स केस में जेल की हवा खा चुके हैं ये सेलेब्स

बी-टाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक, यहां कई ऐसे पॉपुलर सेलेब्स हैं, जो ड्रग्स केस में जेल की हवा खा चुके है. इनमें सिद्धांत कपूर, रिया चक्रवर्ती और भारती सिंह का नाम शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
celebs who got arrested for consuming drugs
celebs who got arrested for consuming drugs
Instagram

Celebs Jail In Drugs Case: बॉलीवुड जगमगाती दुनिया के साथ-साथ एक कॉन्ट्रोवर्सी की भी जगह है. यहां लोग एक्टिंग से नाम और शोहरत कमाते हैं, लेकिन कुछ गलतियों के कारण उनका नाम मिट्टी में मिल जाता है. उन्हें अपनी गलतियों की वजह से जेल की हवा भी खानी पड़ती है. शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ड्रग्स केस में हिरासत में लिए गए हैं. लेकिन क्या आप जानते है ऐसे कई सेलेब्स है जो ड्रग्स केस में जल की हवा चुके है. इसमें फरदीन खान, रिया चक्रवर्ती, भारती सिंह का भी नाम शामिल है. इनकी गिरफ्तारी से फैंस हैरान रह गए थे.

सिद्धांत कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को बेंगलुरु पुलिस ने ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया है. जानकारी के अनुसार एमजी रोड पर एक होटल में रविवार रात को एक रेव पार्टी में उनपर ड्रग्स लेने का आरोप है. बेंगलुरु पुलिस ने बताया, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को कल रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया. वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल है.

आर्यन खान

शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग मामले में एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था. इस मामले में उन्हें 28 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ा था. ये वक्त उनके और उनके परिवार वालों के लिए काफी मुश्किलों भरा था. लेकिन 27 मई को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा उन्हें क्लीन चिट मिल गई है.

रिया चक्रवर्ती

ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी जेल जा चुकी हैं. रिया ने करीब एक महीना मुंबई की भायखला में बिताया था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस के खुलासे के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया था.

फरदीन खान

फिरोज खान के बेटे फरदीन खान को साल 2001 में कोकीन रखने के लिए गिरफ्तार किया गया था और उन्होंने 5 दिन जेल में बिताए थे. इसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था. एक्टर को जेल से सीधा रिहैब्लिटेशन सेंटर भेजा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें