1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shraddha kapoors cousin priyank sharma and shaza moranis marriage postponed due to covid 19 epidemic

कोरोना महामारी की वज़ह से टली श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा और शाज़ा मोरानी की शादी

By Guest Contributor
Updated Date
Priyaank Sharma and Shaza Morani Hindu wedding postponed
Priyaank Sharma and Shaza Morani Hindu wedding postponed
INSTAGRAM

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के कजिन प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) और शाज़ा मोरानी (Shaza Morani) की शादी 5 मार्च को हिंदू रीति रिवाज़ से होने वाली थी.लेकिन COVID-19 महामारी और महाराष्ट्र में बढ़ते हुए केसेस के कारण उन्होने अपनी शादी टाल दी है. शाज़ा मोरानी के चाचा मोहम्मद मोरानी ने ईटी टाइम्स से बात करते हुआ कहा, "हम कानून का सम्मान करते हैं और किसी को भी जोखिम में नहीं डालेंगे"

मालदीव में हो रहा था प्री वेडिंग सेलेब्रेशन्स

वर्तमान में, शाज़ा और प्रियांक अपने प्री वेडिंग सेलेब्रेशन्स के लिए मालदीव में थे. श्रद्धा कपूर, वरुण धवन, आशा भोंसले की पोती ज़नाई और अन्य सहित उनके करीबी दोस्तों और परिवार के साथ,कपल अपने हल्‍दी और अन्य समारोहों का आनंद ले रहे है.उ सी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

मेहमानों के दर को 250 से 50 किया गया

दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्‍हापुरे और टूटू शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा और निर्माता करीम मोरानी की छोटी बेटी शाज़ा मोरानी है. प्रियांक और शाज़ा ने 4 फरवरी को कोर्ट मैरिज की दोनों एक-दूसरे को पिछले दस साल से अधिक समय से जानते हैं और कहा जाता है कि उनकी शादी पिछले साल होने वाली थी लेकिन COVID19 के वज़ह से टल गयी. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाज़ा और प्रियांक की शादी को लगभग 250 मेहमानों के साथ एक भव्य आयोजन करना चाहते थे.अन्यथा पर मिस्सेबल लिमिट को फिर से 50 तक पहुंचा दिया है," इसलिए शादी स्थगित हो गई.

कोरोना महामारी की वज़ह से टली श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा और शाज़ा मोरानी की शादी
INSTAGRAM

इंस्टाग्राम पोस्ट से श्रद्धा कपूर ने दी बधाई

श्रद्धा कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियांक शर्मा और शाज़ा मोरानी के साथ की तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, "मेरे बुब्बू भाई @priyaankksharma को बधाई और अब मेरी प्यारी भाभी Shazlet @shazamorani आप लोगों को एक खूबसूरत शादीशुदा ज़िंदगी की शुभकामनाएं और प्रियांक शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं" इस पर शाज़ा मोरानी की बहन ज़ोआ मोरानी ने भी बहुत मज़ेदार इमोजी शेयर किए.

निखिल द्विवेदी की 'नागिन में दिखेगी श्रद्धा कपूर

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रि, श्रद्धा कपूर को निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित 'नागिन' में देखा जाएगा. रणवीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में भी अभिनय करेंगी.फिल्म होली 2022 रिलीज के लिए निर्धारित है.अभिनेत्री को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'बाघी 3' में देखा गया था हालांकि, कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन के कारण फिल्म की गति बहुत थम थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें