1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shivangi joshi sends financial help to co star rajesh kareer

'बेगूसराय' एक्‍टर की मदद के लिए आगे आईं शिवांगी जोशी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shivangi joshi and rajesh kareer
shivangi joshi and rajesh kareer
photo: twitter

टीवी कलाकार राजेश करीर (Rajesh Kareer) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. पिछले कुछ समय से वह घर में बैठे हुए हैं. राजेश करीर आर्थिक संकट से जुझ रहे हैं. हाल ही में उन्‍होंने सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने दोस्‍तों और चाहनेवालों से मदद की गुहार लगाई थी. अब अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने राजेश करीर की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.

स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के अनुसार, जैसे ही शिवांगी जोशी को राजेशी करीर की आर्थिक स्थिति का पता चला, अभिनेत्री ने तुरंत उनसे संपर्क किया और उनके खाते में 10 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए. राजेश करीर ने वेबसाइट से इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "मैं वास्तव में उनकी मदद से बेहद खुश हूं. हम सेट पर एक दूसरे के इतने करीब नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद वह इस संकट में मेरी मदद करने के लिए आगे आईं. यह काफी चीजें दर्शाता है.'

राजेश करीर का कहना है कि सिर्फ शिवांगी जोशी ही नहीं बल्कि कईयों ने मुझसे संपर्क किया है और मेरे खाते में कुछ राशि ट्रांसफर की है. बता दें कि राजेश करीर मशहूर सीरियल बेगूसराय में शिवांगी जोशी के पिता का किरदार निभा चुके हैं. उन्‍होंने पिछले दिनों एक वीडियो साझा कर आर्थिक मदद मांगी थी.

उन्‍होंने वीडियो में कहा था,' दोस्‍तों नमस्‍ते, मैं राजेश करीर, कलाकार हूं. मेरे साथी कलाकार पहचानते हैं मुझे. शर्म करूंगा तो यह जिंदगी मेरे ऊपर काफी भारी पड़नेवाली है, ऐसा मुझे लग रहा है. बस इतनी ही गुजारिश करना चाहता हूं आपलोगों से कि मेरी मदद कीजिए. हमारी स्थिति नाजुक है. मुंबई में पिछले 15-16 सालों से रह रहा हूं और पिछले काफी समय से खाली हूं. अब दो-महीनों से हालात बहुत खराब है. आप 300-400 या 500 रुपये की मदद कीजिए. पता नहीं शूटिंग कब शुरू होगा और मुझे काम मिलेगा भी या नहीं. मैं पंजाब वापस जाना चाहता हूं.'

इस वीडियो के साथ राजेश करीर ने अपने बैंक अकाउंट का नंबर और अपना फोन नंबर भी साझा किया था. राजेश करीर ने 'मंगल पांडे' और 'जॉन डे' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. एक साल से वे काम नहीं कर रहे थे और लॉकडाउन के बाद, मुंबई में उनके लिए आजीविका मुश्किल हो गई. अभिनेता ने अपने वीडियो में लोगों से 200-300 रुपये की मदद मांगी ताकि वह अपनी पत्नी और 11 साल के बेटे के साथ अपने गृह नगर पंजाब वापस जा सकें और कुछ छोटे व्यवसाय शुरू कर सकें.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें