26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shivangi Joshi-Kushal Tandon थाइलैंड में एक दूसरे संग कर रहे हैं एंजॉय, वैकेशन की फोटोज-वीडियो हुई लीक

Shivangi Joshi Kushal Tandon: कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी को लेकर आए दिन खबरें आ रही है कि दोनों रिलेशनशिप में है. हालांकि स्टार्स ने अभी तक इन रूमर्स पर कुछ भी स्टेटमेंट नहीं दिया है. अब शिवांगी और कुशाल की कुछ फोटोज वायरल हुई है, जिसमें वे एक साथ नजर आ रहे हैं.

Shivangi Joshi Kushal Tandonबरसातें मौसम प्यार का भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन सीरियल के कलाकार कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी आए दिन अपने डेटिंग रूमर्स को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसी अफवाह है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. बीते दिनों शिवांगी और कुशाल की सगाई की खबरों ने खूब बज क्रिएट किया था, लेकिन स्टार्स ने इन बातों को बेबुनियाद बताया. अब अभिनेताओं की कुछ फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें एक बॉक्सिंग मैच में एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है.

थाईलैंड ट्रिप से शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन फोटो और वीडियो लीक

कुशाल टंडन काफी समय से छुट्टियों पर हैं. वह थाईलैंड में ट्रिप एंजॉय कर रहे हैं. अब ऐसा लगता है कि शिवांगी अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ शामिल हो गई हैं. लीक हुए फोटोज में शिवांगी और कुशाल एक साथ बांग्ला बॉक्सिंग स्टेडियम में आयोजित एक मुक्केबाजी मैच देखने के लिए पहुंचे. ये मैच भारतीय बॉक्सर आशीष रमन सेठी का था और बरसात मौसम प्यार का के कलाकार ने उनका हौसला बढ़ाया. कुशाल और शिवांगी के फैंस दोनों स्टार्स को साथ एंजॉय करते देख काफी एक्साइटेड हो गए. एक यूजर ने लिखा, ”अगर आप डेट कर रहे हो.. तो प्लीज बता दो ना, दोनों साथ में काफी प्यारे लगते हो.”

Also Read- Shivangi Joshi संग सगाई की खबरों पर फाइनली कुशाल टंडन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी इंगेजमेंट हो रही है और…

Also Read- Shivangi Joshi: नायरा के पास है कितनी संपत्ति? इन महंगी चीजों की मालकिन है शिवांगी जोशी, जानें Net Worth

Also Read- इस एक्टर को कर रही हैं डेट Shivangi Joshi! साल 2023 में मिले सबसे प्यारा इंसान बताया, जानें कौन है वो


कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी की सगाई की खबर
हाल ही में, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दोनों जल्द ही सगाई कर सकते हैं, हालांकि, शिवांगी और कुशाल दोनों ने अपने-अपने तरीके से इस अफवाह का खंडन किया. एक्ट्रेस ने एक क्रिप्टिक पोस्ट करते हुए कहा, “मुझे अफवाहें पसंद हैं. मुझे हमेशा अपने बारे में ऐसी अद्भुत बातें पता चलती हैं जो मैं कभी नहीं जानती थी.” कुशाल टंडन अपनी सगाई की रूमर्स सुन पैपराजी पर भड़क गए थे. उन्होंने लिखा, “यार एक बात बताओं, मेरी सगाई हो रही है, हमारा मुझे वह नहीं पता? मैं यहां थाईलैंड में अपनी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रहा हूं.”

शिवांगी जोशी का पुराना रिश्ता
शिवांगी जोशी का नाम पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है के को-स्टार मोहसिन खान के साथ जुड़ चुका है. वह बेइंतहा, बालिका वधू, बेकाबू और बरसात मौसम प्यार का जैसे टीवी शो में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं, कुशाल टंडन का गौहर खान के साथ पिछला रिश्ता भी किसी से छिपा नहीं है. वे बिग बॉस 7 के घर के अंदर मिले और एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. उन्हें राहत फतेह अली खान के ‘जरूरी था’ नामक संगीत वीडियो में भी एक साथ देखा गया था. हालाँकि, एक साल की डेटिंग के बाद, दोनों का ब्रेकअप हो गया था.


Also Read- Barsatein Mausam Pyaar Ka: शिवांगी जोशी-कुशाल टंडन का शो हो रहा है ऑफएयर, इस दिन शूट होगा आखिरी एपिसोड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें