26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Barsatein Mausam Pyaar Ka: शिवांगी जोशी-कुशाल टंडन का शो हो रहा है ऑफएयर, इस दिन शूट होगा आखिरी एपिसोड

रोमांटिक ड्रामा बरसातें- मौसम प्यार का ने रेयांश, आराधना और जय से जुड़े अपने दिलचस्प लव ट्रायंगल से दर्शकों को काफी एंटरटेन किया. हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि ये सीरियल ऑफएयर होने जा रहा है. इसकी बड़ी वजह भी सामने आई.

सोनी टीवी का पॉपुलर सीरियल बरसातें- मौसम प्यार का जब से शुरू हुआ है, तबसे सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रहा है. आराधना और रेयांश की मुख्य भूमिकाओं में शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन बतौर लीड दिखाई दिए. सीरियल का प्रीमियर इस साल जुलाई में हुआ. बरसातें की कहानी में, शिवांगी एक पत्रकार आराधना का किरदार निभाती हैं, जो रेयांश की कंपनी में शामिल होती है. हालांकि, उनकी मां, जो एक डेंटिस्ट है, आराधना के करियर चुनाव से बिल्कुल खुश नहीं है. वह चाहती हैं कि उनकी बेटी उनकी ही तरह डेंटिस्ट बने और लोगों की मदद करें. सीरियल में हर दिन कई नए ट्विस्ट आ रहे हैं. जिसमें अराधना और रेयांश एक दूसरे के करीब जा रहे हैं. अब एक बार फिर से खबरें आ रही हैं कि पॉपुलर सीरियल ऑफएयर होने जा रहा है. कहा जा रहा है कि सोनी टीवी दो बिल्कुल नए शो ‘मेहंदी वाला घर’ और ‘कुछ रीत जगत की ऐसी’ रिलीज करने की तैयारी कर रहा है. चूंकि चैनल के नए शो पाइपलाइन में हैं, इसलिए पुराने शो को अलविदा कहने का समय आ गया है.

फरवरी में ऑफएयर हो जाएगा बरसातें मौसम प्यार का

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो चैनल और निर्माताओं ने शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन स्टारर बरसातें मौसम प्यार का पर रोक लगाने का फैसला किया है. सूत्र ने बताया कि काफी आगे-पीछे के बाद, शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन स्टारर बरसात मौसम प्यार का दर्शकों को अलविदा कहने के लिए तैयार है. शो अपना आखिरी एपिसोड 16 फरवरी, 2024 को प्रसारित कर सकता है. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि शो 16 फरवरी को या उसके बाद साल के दूसरे महीने में कभी भी ऑफ-एयर हो सकता है.

हाल ही में कुशाल टंडन ने ऑफ एयर खबरों को किया था खारिज

पिछले कुछ समय से शो के ऑफ-एयर होने की खबरें आ रही हैं. हालांकि, पहले, रेयांश लांबा का किरदार निभाने वाले कुशाल टंडन ने दर्शकों को शो के ऑफ-एयर होने की अफवाहों पर विश्वास न करने के लिए सूचित किया था. शो के निर्देशक ने यह भी बताया कि यह शो यहीं रहेगा. हालांकि, लेटेस्ट विकास के अनुसार, शो बंद होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

बरसातें मौसम प्यार का की कहानी

बरसातें मौसम प्यार का की शुरुआत एक पत्रकार और उसके बॉस (शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन) के बीच एक प्रेम कहानी के रूप में हुई थी. इस जोड़ी ने आराधना और रेयांश का किरदार निभाया था. शो की कहानी में सिम्बा नागपाल की एंट्री के साथ एक बड़ा मोड़ आया, जिन्होंने आराधना के प्रेमी जय की भूमिका निभाई.

सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ खास

पहले, आराधना का मानना ​​था कि रेयांश की गलतफहमियों के कारण उसका जीवन काफी खराब हो गया है. इस बार, रेयांश ने माफी नहीं मांगी और इसके बजाय मांग की है कि आराधना अपनी गलती की जिम्मेदारी स्वीकार करे और वास्तविकता का सामना करे. रेयांश ने आराधना से कहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है और उसका प्यार सच्चा है. रेयांश ने आराधना को चुनौती देते हुए कहा कि उसे निस्संदेह अपना पहला सच्चा प्यार दोबारा मिलेगा.

Also Read: Barsatein Off Air News: शिवांगी जोशी का शो नहीं होगा ऑफएयर, रेयांश-आराधना की लवस्टोरी में बढ़ेगी आगे

अपकमिंग एपिसोड होने वाला है मजेदार

अपकमिंग एपिसोड में, आराधना गलती से जय के साथ कॉल खत्म करना भूल जाएगी, वह रेयांश को उस पर चिल्लाते हुए सुन लेगी. बाद में, जय अपनी यात्रा छोड़कर आराधना को देखने के लिए कार्यालय जाएगा कि वह ठीक है या नहीं. इस बीच, रेयांश आराधना से जय के प्रति उसकी भावनाओं के बारे में सवाल करेगा, जिस पर वह जवाब देगी कि वह जय से प्यार नहीं करती. इसके बजाय, वह रेयांश से प्यार करती है और उसके प्रति अपना प्यार कबूल करेगी. जय यह बातचीत सुन लेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें