1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shilpa shinde takes this huge fees for playing angoori bhabhi in bhabhi ji ghar par hain show know actress salary div

आपको पता है 'भाभी जी घर पर हैं' के हर एपीसोड के लिए कितना चार्ज करती थीं शिल्पा शिंदे?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shilpa Shinde
Shilpa Shinde
instagram

Shilpa Shinde fees for Bhabiji Ghar Par Hain : टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) इन दिनों सीरियल गैंग्‍स ऑफ फ‍िल्मिस्‍तान (Gangs of Filmistan) को लेकर सुर्खियों में हैं. शिल्पा ने 2015 में शुरु हुए शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) से अपनी खास पहचान बनाई थी. इस शो के जरिए शिल्पा का किरदार अंगूरी भाभी लोगों के दिलों में बस गया. हालांकि कुछ वक्त बाद शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ दिया. लेकिन क्या आप जानते है 'भाभी जी घर पर हैं' के हर एपिसोड के लिए एक्ट्रेस कितना चार्ज करती थी.

एंड टीवी का पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था. उनकी एक्टिंग और अलग अंदाज लोगों को काफी काफी आया था. एबीपी की एक रिपोर्ट की मानें तो इस शो के हर एपिसोड के लिए उन्हें 35,000 रुपए मिलता था. हालांकि उन्होंने कुछ समय बाद ये शो छोड़ दिया था. वहीं अब उनकी जगह एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी का रोल अदा कर रही हैं.

वहीं, शो के प्रोड्यूसर्स ने शिल्पा पर कॉन्ट्रैक्ट का खंडन करने और अनप्रोफेशनल व्यवहार का आरोप लगाया था. इसके कारण एक्ट्रेस की उनसे काफी लड़ाई हुई और इस मामले ने कानूनी मोड़ ले लिया था. ये मामला काफी दिनों तक चला था. इस वजह से शिल्पा को शो छोड़ना भी पड़ा था. इसके बाद सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन यानि सिन्टा ने शिल्पा को लाइफटाइम बैन करने का फैसला लिया था.

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ दिया है. शिल्पा ने बताया था कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहतीं और वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शो के निर्माताओं के खिलाफ भी अपना गुस्सा ज़ाहिर किया था. जिसके बाद शो की प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने शिल्पा के साथ हुए वॉटसऐप चैट लीक कर दिए थे. इस पर एक्ट्रेस भड़क गई और उन्होंने प्रीति को इसका करारा जवाब भी दिया था.

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया था कि उन्‍होंने निर्माताओं से पहले ही साफ कर दिया था कि, वह तभी इस शो में काम करेंगी जब अभिनेता सुनील ग्रोवर शो में नहीं होंगे, हालांकि बाद में उन्हें पता चला कि वह इस शो में बहुत आगे हैं. शिल्पा ने कहा था, “मैंने पहले ही बता दिया था मैं एक शर्त पर शो करूंगी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें