1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sachin tendulkar daughter sara tendulkar to make her bollywood debut soon reports claims latest update dvy

Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू? जानें लेटेस्ट अपडेट

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती है. वह एक्टिंग में बहुत रुचि रखती है और उसने कुछ एक्टिंग की शिक्षा भी ले रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sara Tendulkar Bollywood debut
Sara Tendulkar Bollywood debut
instagram

Sara Tendulkar bollywood debut: बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स डेब्यू करने जा रहे है, जिसमें शाहरुख खान-गौरी खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर का नाम शामिल हैं. अब इस लिस्ट में दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का नाम भी जुड़ गया है. जी हां, लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, सारा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती है.

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा बेहद खूबसूरत है और वो अक्सर अपनी तसवीरें शेयर करती रहती है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. वह एक्टिंग में बहुत रुचि रखती है और उसने कुछ एक्टिंग की शिक्षा भी ले रही है. वो कुछ ब्रांड एंडोर्समेंट का भी हिस्सा रही है.

सूत्र ने बताया कि, सारा तेंदुलकर ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन में पढ़ाई की है. लेकिन सारा ग्लैमर की दुनिया का हिस्सा बनना चाहती है. सारा अक्सर लो की प्रोफाइल बनाए रखती हैं, अपने एक्टिंग कौशल से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर सकती है. वह बेहद टैलेंटेड है और उनके माता-पिता जो भी निर्णय लेते हैं, उनका बेहद समर्थन करते है.

बता दें कि सारा तेंदुलकर एक प्रोफेशनल मॉडल है. पहले भी उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें सोशल मीडिया पर आई थी. जिसके बाद उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने ऐसी खबरों को ये कहकर खारिज कर दिया था कि वो अपनी पढ़ाई को एन्जॉय कर रही है. साथ ही कहा था कि उनके फिल्मों में आने की खबरों पर वो काफी नाराज हुए थे.

सारा तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं. सारा के चाहने वाले उनकी तसवीरों पर दिल खोलकर कमेंट करते है. सारा को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है. हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने अपना 49वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान सचिन ने अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाया, जिसमें सारा भी दिखी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें