1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. saath nibhaana saathiya 2 promo out devoleena bhattacharjee gopi bahu kokilaben gehna latest update div

Saath Nibhaana Saathiya 2 का प्रोमो आउट, देवोलीना भट्टाचार्जी आई इस अंदाज में सामने, फैंस के लिए छोड़ा ये पहेली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Saath Nibhaana Saathiya 2 Promo
Saath Nibhaana Saathiya 2 Promo
instagram

Saath Nibhaana Saathiya 2 Promo : हाल ही में टीवी का चर्चित शो 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) का एक सीन 'रसोड़े में कौन था' (Rasode Mein Kaun Tha Video) पर बना वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसके बाद शो के दूसरे सीजन की आने की खबर तेज हो गई थी. अब शो का फर्स्ट प्रोमो आउट हो गया है. इस देखकर फैंस बेहद खुश है.

साथ निभाना साथिया 2 का प्रोमो

साथ निभाना साथिया के मेकर्स ने अनाउंसमेंट की थी वो सीरियल का दूसरा सीजन जल्द ही लेकर आएंगे. अब शो का फर्स्ट प्रोमो आउट हो गया है. इस प्रोमो में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आ रही है, जिससे ये पता चलता है कि शो में मेन लीड यही होंगी. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, पॉपुलर डिमांड पर हम वापस आ गए हैं.

क्या है प्रोमो में

इस प्रोमो वीडियो में देवोलीना ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और उसके हाथ में पूजा की थाली हैं. वीडियो में वो बोल रही हैं, शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा. ये गहना भी ना ऐसी-ऐसी चीजें करती है ना कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड. आप सब यही सोच रहे हैं ना कि गहना कौन हैं. तो पता चल जाएगा.

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर हो रही बात

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से लिखा था, 'सिद्धार्थ 'साथ निभाना साथिया-2' में मेल लीड रोल के लिए पहली पसंद हैं. फिलहाल शो मेकर्स उनके साथ चर्चा कर रहे है. लेकिन अगर सबकुछ ठीक रहा तो फैंस के लिए सिद्धार्थ को शो में देखे पाएंगे.

'रसोड़े में कौन था?’ वीडियो

गौरतलब है कि इन दिनों 'रसोड़े में कौन था?’ वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'साथ निभाना साथिया' के एक सीन में कोकिलाबेन नाम का किरदार गोपी बहू और राशि को डांट रही हैं. वह कुकर में बिना चने डाले उसे गैस पर चढ़ाये जाने को लेकर दोनों बहुओं को डांट रही है. कोकिलाबेन के इस वीडियो को यशराज मुखाटे ने रैप के साथ मजेदार बना दिया है. उन्‍होंने इस बातचीत के बैकग्राउंड में पेपी ट्यून एड कर दिया है. साथ ही कुछ हिपहॉप नोट्स भी एड कर दिये हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें