1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sidharth shukla approached to play lead role in saath nibhaana saathiya season 2 latest update div

क्या 'सिद्धार्थ शुक्ला' होंगे 'साथ निभाना साथिया-2' में? ऐसी है चर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sidharth Shukla
Sidharth Shukla
instagram

Sidharth Shukla in Saath Nibhaana Saathiya Season 2 : इन दिनों टीवी का चर्चित शो 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) का एक सीन 'रसोड़े में कौन था' (Rasode Mein Kaun Tha Video) पर बना फनी वीडियो चर्चा में था. जिसके बाद से ये खबर तेज हो गई कि शो के मेकर्स साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन लेकर आ रहे है. अब खबर आ रही है कि शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा सिद्धार्थ शुक्ला को लीड रोल के लिए रखने की इच्छुक हैं.

दरअसल, शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने मुबंई मिरर से बातचीत में कहा था, लॉकडाउन के दौरान शो का रिपीट टेलिकास्ट बहुत देखा गया. उसे देखकर हमें विश्वास हुआ कि अभी सही वक्त है 'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन लाने का. इसकी रीकॉल वैल्यू बहुत स्ट्रॉन्ग है. शो की कहानी में कई नए किरदार और ट्विस्ट होंगे, पर यह पूरी तरह से एक फैमिली शो होगा.'

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से लिखा, 'सिद्धार्थ 'साथ निभाना साथिया-2' में मेल लीड रोल के लिए पहली पसंद हैं. फिलहाल शो मेकर्स उनके साथ चर्चा कर रहे है. लेकिन अगर सबकुछ ठीक रहा तो फैंस के लिए सिद्धार्थ को शो में देखे पाएंगे.

वहीं, रश्मि ने बताया था, 'बिना मोदी परिवार के शो वापसी नहीं कर सकता. कोकिलाबेन और गोपी बहू दोनों की वापसी होगी.' बता दें कि 'साथ निभाना साथिया' शो में पहले गोपी बहू के रोल में जिया मानेक नजर आ रही थीं. हालांकि बाद में जिया को देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिप्लेस कर दिया था. जिसके बाद देवोलीना को दर्शकों ने गोपी बहू के किरदार में खूब पसन्द किया था.

गौरतलब है कि इन दिनों 'रसोड़े में कौन था?’ वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'साथ निभाना साथिया' के एक सीन में कोकिलाबेन नाम का किरदार गोपी बहू और राशि को डांट रही हैं. वह कुकर में बिना चने डाले उसे गैस पर चढ़ाये जाने को लेकर दोनों बहुओं को डांट रही है. कोकिलाबेन के इस वीडियो को यशराज मुखाटे ने रैप के साथ मजेदार बना दिया है. उन्‍होंने इस बातचीत के बैकग्राउंड में पेपी ट्यून एड कर दिया है. साथ ही कुछ हिपहॉप नोट्स भी एड कर दिये हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें