24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रुबीना दिलाइक ने मैरून साड़ी में शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, इस शख्स के लिए हुईं इतनी तैयार… PHOTOS

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. इन तसवीरों में रुबीना मैरून कलर की साड़ी में स्टाइलिश तसवीरें शेयर की हैं.

Undefined
रुबीना दिलाइक ने मैरून साड़ी में शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, इस शख्स के लिए हुईं इतनी तैयार... Photos 7

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. इन तसवीरों में रुबीना मैरून कलर की साड़ी में स्टाइलिश तसवीरें शेयर की हैं. उनकी अदाएं देखने लायक हैं. रुबीना हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.

Undefined
रुबीना दिलाइक ने मैरून साड़ी में शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, इस शख्स के लिए हुईं इतनी तैयार... Photos 8

रुबीना ने इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सजना. इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो अपने पति अभिनव शुक्ला को इंप्रेस करने के लिए इस तरह तैयार हुई हैं. उनकी इस तसवीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Undefined
रुबीना दिलाइक ने मैरून साड़ी में शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, इस शख्स के लिए हुईं इतनी तैयार... Photos 9

उन्होंने इस साड़ी के साथ मैचिंग नेकलेस और ईंयररिंग्स पहना है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन हेयर लुक दिया है. उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ओएमजी, हमे की तरह स्टनिंग. एक और यूजर ने लिखा, मैं आप पर से नजरें नहीं हटा पा रहा हूं. एक और यूजर ने लिखा, चांद कहां से आ गया.

Undefined
रुबीना दिलाइक ने मैरून साड़ी में शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, इस शख्स के लिए हुईं इतनी तैयार... Photos 10

रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा वो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. पिछले दिनों लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी बॉडी शेमिंग की थी. दरअसल लॉकडाउन में उन्होंने वेट गेन कर लिया था. जिसकी वजह से फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था्. एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था.

Undefined
रुबीना दिलाइक ने मैरून साड़ी में शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, इस शख्स के लिए हुईं इतनी तैयार... Photos 11

रुबीना दिलैक ने लिखा, मेरे प्यारे शुभचिंतकों, मैं बीते काफी वक्त से ये देख रही हूं कि मेरा बढ़ा हुआ वजन आपको परेशान कर रहा है. आप लोग लगातार मुझे नफरत भरे मैसेज और मेल भेज रहे हैं. आप मुझे मेरे फैन न रहने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं मोटी हो गई हूं, अच्छे कपड़े नहीं पहनती और बड़े प्रोजेक्ट्स पाने के लिए मेहनत नहीं कर रही हूं.

Undefined
रुबीना दिलाइक ने मैरून साड़ी में शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, इस शख्स के लिए हुईं इतनी तैयार... Photos 12

रूबीना ने आगे लिखा, आपके लिए मेरे टैलेंट से ज्यादा मेरी फिजीक ज्यादा जरूरी हैं. मैं अपने फैंस का बहुत सम्मान करती हूं. इसलिए खुद को मेरा फैन कहना बंद कर दीजिए. आपको बता दें कि रुबीना ने कोरोना से ठीक होने के दौरान करीब 7 किलो वजन बढ़ा लिया था. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग ‘शाहरुख खान’ रिलीज हुआ है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें