1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rrr box office collection day 4 jr ntr ram charan alia bhatt film record continues slt

RRR box office collection Day 4: राजामौली की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमा लिये इतने करोड़

एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज है. इस फिल्म में पिछले 4 दिनों में 362 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RRR First Movie Review
RRR First Movie Review
twitter

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (RRR) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जूनियर एनटीआर और राम चरण की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक 'सुनामी' सी ला दी है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज है. राजामौली के फैंस फिल्म को पांच स्टॉर रेटिंग दे रहे हैं. जिसकी वजह से रिलीज होते ही फिल्म हाउस फुल हो गई. साउथ में फिल्म को लेकर ऑडियंस में काफी क्रेज देखा गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया में RRR ने पहले दिन 130 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं दूसरे दिन 86.7 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन 100.3 की कमाई की. वहीं चौथे दिन फिल्म ने 45.00 करोड़ की कमाई की है. ऐसे में अब तक फिल्म ने 362 करोड़ से ज्यादा की

इन राज्यों में अच्छी कमाई

आरआरआर फिल्म ने मुबंई में काफी अच्छी कमाई की. इसके बाद गुजरात, बिहार, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब में ऑपनिंग काफी अच्छी रही. हालांकि जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों साउथ के सुपरस्टॉर है, ऐसे में तेलगू क्षेत्र में फिल्म की शानदार कमाई हुई. . रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, साउथ में फिल्म ने अब तक के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली है. साउथ के अलावा RRR ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस किया है.

बता दें कि, RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है. फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं. आरआरआर का निर्माण डीवीवी दानय्या द्वारा 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर किया गया है. आलिया भट्ट, समुथिरकानी, अजय देवगन, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस मुख्य भूमिकाओं में हैं.

आरआरआर फिल्म लीक

आरआरआर फिल्म एक तरफ जहां मस्ट वॉच बताई जा रही है, वहीं दूसरी तरफ रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है. Asiaetnewsable.com की रिपोर्ट के अनुसार, RRR को Tamilrockers, MovieRulz और अन्य जैसी अन्य पायरेसी साइट्स पर HD गुणवत्ता के साथ डाउनलोड किया जा सकता है. एस एस राजामौली के लिए यह काफी बड़ा झटका माना जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें