1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. roadies fame rannvijay singha wife prianka welcome their second child become become proud parents of baby boy baby shower photo gets viral sry

Roadies फेम Rannvijay फिर से बने पापा, पत्नी प्रियंका ने दिया बेटे को जन्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Roadies fame Rannvijay Singha and wife Prianka blessed with a baby boy
Roadies fame Rannvijay Singha and wife Prianka blessed with a baby boy
instagram

रोडीज फेम रणविजय सिंघा और उनकी पत्नी प्रियंका, जो अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे, को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाल जर्सी की तस्वीर के साथ एक मैचिंग जोड़ी के जूते के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "#satnamwaheguruੴ"

मार्च, 2021 में रणविजय ने की थी प्रियंका की प्रेगनेंसी की घोषणा

रणविजय और प्रियंका 4 साल की कायनात के माता-पिता हैं. मार्च, 2021 में रणविजय ने सोशल मीडिया पर प्रियंका के प्रेगनेंसी की घोषणा की थी. जैसे ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की, रणविजय के इंटरटेंमेंट जगत के अनेप सहयोगियों और दोस्तों द्वाराृ बधाई संदेशों की बरसात हो गई. नेहा धूपिया, निखिल चिनपा, प्रिंस नरूला, वरुण सूद जैसे रोडीज़ के उनके सहयोगियों ने उनके लिए दिल के इमोजी बनाए और उन्हें बधाई भी दी.

2014 में रणविजय और प्रियंका ने की थी शादी

रणविजय और प्रियंका कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले और प्यार हो गया. उन्होंने केन्या में 2014 में एक छोटे से विवाह समारोह में शादी की. अभिनेता ने अपनी शादी को फिल्माया और YouTube पर शेयर किया. दोनों ने जनवरी 2017 में अपने पहले बच्चे- अपनी बेटी कायनात का स्वागत किया.

वायरल हुई थी बेबी शॉवर की तसवीरें

दूसरी प्रेग्नेंसी के मौके पर रणविजय और प्रियंका ने पिछले दिनों बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया था. बेबीशॉवर की तसवीरें काफी वायरल हुई थी. गोदभराई के मौके पर प्रियंका सिंह ने बेबी शॉवर के लिए फ्लोरल प्रिंट वाला मैक्सी गाउन ड्रेस पहना हुआ था. वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं.रणविजय सिंह और प्रियंका सिंह ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की थीं और इसके कैप्शन में दोनों ने अपनी फीलिंग्स शेयर की थीं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें