32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्या विजय देवरकोंडा संग मालदीव में वेकेशन मनाने निकली रश्मिका मंदाना? एयरपोर्ट से फोटोज वायरल

रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुडबॉय आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इसी बीच अब एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. विजय देवरकोंडा को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. ऐसी खबरें हैं कि दोनों मालदीव के लिए रवाना हुए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने स्टाइलस्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. आज एक्ट्रेस की पहली बॉलीवुड फिल्म गुडबॉय सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिसपांस मिल रहा है. इसी बीच अब खबरे आ रही है कि एक्ट्रेस काम से छुट्टी लेकर विजय देवरकोंडा संग मालदीव वेकेशन के लिए रवाना हो चुकी है. एक्ट्रेस को आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उनके आने से कुछ मिनट पहले, कथित तौर पर अभिनेता विजय देवरकोंडा को भी हवाई अड्डे के अंदर जाते हुए देखा गया था. रश्मिका और विजय के डेटिंग की अफवाह काफी पहले से है.

रश्मिका और विजय को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका मंदाना मालदीव के लिए रवाना हो गई हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर भी देखा गया, इसके कुछ ही मिनट बाद विजय को मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचते देखा गया. रश्मिका, जो बिना मेकअप के थी और बेज रंग की ड्रेस पहने हुए थी. पिछले इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना ने कहा था कि विजय उनका अच्छा दोस्त है. रश्मिका और विजय को तेलुगु फिल्मों गीता गोविंदम (2018) और डियर कॉमरेड (2019) में एक साथ देखा गया था. अगस्त में, विजय ने अनन्या पांडे संग लाइगर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई.

Also Read: पेरिस फैशन वीक में अपने पैरेंट्स के साथ दिखी दीपिका पादुकोण, फैंस बोले-रणवीर सिंह के साथ क्यों नहीं…
इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका

रश्मिका की आने वाली फिल्मों में सिद्धार्थ मल्होत्रा​के साथ मिशन मजनू, रणबीर कपूर के साथ एनिमल और विजय के साथ वरिसु शामिल हैं. वह पुष्पा: द रूल में श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी, जो उनकी 2021 की हिट पुष्पा: द राइज की अगली सीक्वल है. फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहद फासिल हैं. विजय की पिछली रिलीज लाइगर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. वह अब सामंथा रूथ प्रभु की सह-अभिनीत तेलुगु रोमांटिक ड्रामा कुशी का फिल्मांकन कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शिव निर्वाण कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें