1. home Home
  2. entertainment
  3. ranveer singh karvachauth fast for deepika padukone actor applies mehndi of deepu name video viral on social media slt

Ranveer singh रखेंगे दीपिका पादुकोण के लिए करवाचौथ का व्रत, हाथों में लगवाया मेंहदी, VIDEO VIRAL

दीपिका पादुकोण के लिए यह करवाचौथ काफी खास होने वाला है. इस साल उनके पति रणवीर सिंह उनके लिए व्रत रखेंगे. यही नहीं रणवीर ने अपनी लेडी लव के लिए हाथों में मेंहदी भी लगवाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रणवीर सिंह रखेंगे करवाचौथ व्रत
रणवीर सिंह रखेंगे करवाचौथ व्रत
instagram

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. हाल ही में दोनों ने अलीबाग में अपने सपनों का आशियाना लिया था. अब करवाचौथ आने को है, ऐसे में जहां हर साल दीपिका रणवीर के लिए व्रत रखती थी, वहीं इस बार रणवीर दीपू के लिए व्रत रखेंगे. यही नहीं रणवीर ने अपनी लेडी लव को खुश करने के लिए उनके नाम की मेंहदी भी लगवाई.

रणवीर सिंह ने यह कारनामा अपने शो 'द बिग पिक्चर' में किया है. एक एपिसोड के दौरान उड़ारियां' की तेजो यानि अभिनेत्री प्रियंका चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया उर्फ ​​​​'छोटी सरदारनी' की मेहर आईं थी. इस दौरान दोनों ने करवाचौथ पर दीपिका के लिए रणवीर से मेहंदी लगाने को कहा. जिसके बाद रणवीर ने मेंहदी लगवाया.

रणवीर इस शो में कई खुलासें कर चुके हैं. उन्होंने एक एपिसोड में खुलासा किया कि वो दीपिका पादुकोण जैसी बेटी चाहते हैं. एक्टर हर रोज दीपिका की फोटो देखकर सोते हैं. बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को करीब तीन साल होने वाले हैं. इनके फैंस भी इनकी तरफ से गुड न्यूज सुनने का इंतजार कर रहे हैं.

रणवीर मेंहदी लगाते वक्त काफी खुश दिखाई देते हैं. मेंहदी लगवाने के बाद एक्टर सभी को दिखाते हैं और दीपिका के नाम को किस करते हैं. एक्टर का यह वीडियो कलर्स ने शेयर किया है. शो 'द बिग पिक्चर' में रणवीर ने खुलासा किया कि वह दीपिका के लिए करवाचौध का व्रत रखने वाले हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें