1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ranbir kapoor alia bhatt wedding food menu vegan burger for actress chicken mutton and fusion food for guests slt

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर-आलिया की शादी में मेहमानों के लिए होगा फ्यूजन फूड, एक्ट्रेस के लिए वीगन बर्गर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई डिटेल्स सामने आ रही है. दोनों की शादी वास्तु में होगी. शादी में खाने को लेकर खास इंतेजाम किए गए है. कहा तो ये भी जा रहा है कि खाना पकाने के लिए दिल्ली से शेफ बुलवाए गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Instagram

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Menu: बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को पांच साल डेट करने के बाद आज सात फेर लेने जा रहे हैं. कुछ ही देर में दोनों की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. आलिया कुछ ही देर में भट्ट से मिसेज कपूर बनने वाली है. इनकी शादी में महेमान आने शुरू हो गए है, जिसमें करीना कपूर, सैफ अली खान, रणधीर कपूर, नव्या नवेली नंदा, करिश्मा कपूर और अयान मुखर्जी जैसे कई सेलेब्स शामिल है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में खाने का खास इंतजाम किया गया है. दोनों की लैविश शादी में खाना पकाने के लिए दिल्ली से शेफ बुलवाए गए हैं.

ये है शादी का मेन्यू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी में कई तरह के खाने की आइटम्स रखे गए है. शादी में वेज और नॉन वेज दोनों तरह के आइटम्स है. जहां वेज खाने में पनीर के कई तंदूर आइटम है, वहीं मेन कोर्स में दाल मखनी, पनीर टिक्का, चावल और रोटी शामिल है. वहीं नॉन वेज में मेहमानों के लिए चिकन, मटन और तंदूरी डिशेज होंगी. भारतीय खाने के साथ-साथ शादी में फ्यूजन फूड भी होगा.

आलिया और रणबीर के लिए खास इंतजाम

आलिया भट्ट के लिए खाने में खास डिशेज रखे गए हैं. आलिया और उनकी दोस्त अनुष्का रंजन को वीगन बर्गर काफी ज्यादा पसंद है. जिसको देखते हुए उनके उनके लिए खास स्टॉल लगवाया जाएगा. साथ ही आलिया के लिए आलू टिक्की चाट का भी स्टॉल लगाई गई है. रणबीर कपूर को सुशी खाना काफी पसंद है. ऐसे में उनके लिए अलग से सुशी स्टेशन लगाया जाएगा.

आज सामने मीडिया के सामने आएगा रणबीर-आलिया

जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी के बाद मीडिया के सामने आएंगे. दोनों मिस्टर और मिसेज कपूर बनकर फैंस और मीडिया से बात करेंगे. खबर है कि दोनों कपल शादी के बाद शाम 7 बजे कपल मीडिया के सामने आएंगे. फैंस दोनों की अपीयरेंस के लिए काफी एक्साटेड है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें