1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ramayan sita dipika chikhalia reaction on ban on chinese apps says love the neighbour not if they cross over lac or loc

चाइनीज ऐप्स के बैन पर बोलीं रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया - पड़ोसी से प्यार करो लेकिन...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
dipika Chikhalia
dipika Chikhalia
instagram

Dipika Chikhalia reaction on ban on chinese apps- केंद्र सरकार ने अलग-अलग तरीके के 59 मोबाइल ऐप को देश की संप्रभुता, अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए पूर्वाग्रह रखने वाला बताते हुए उन पर प्रतिबंध लगा दिया, जिसमें चीन के एप टिकटॉक, शेयरइट और वीचैट जैसे एप भी शामिल हैं. सरकार के इस फैसले पर लोग बहुत खुश है. वहीं, रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तसवीर पर लिखा है- पड़ोसियों से प्यार करो... लेकिन जब तक वो एलएसी और एलओसी पार न करे. इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'जो करना है वो करो... एक दृढ़ रुख अपनाएं और देश के स्थानीय व्यापारियों और व्यापार का समर्थन करें और हमारे दैनिक जीवन से ऐसे पड़ोसियों की उपस्थिति को मिटाने की यात्रा शुरू करें'.

dipika instagram screenshot
dipika instagram screenshot
instagram

हाल ही में दीपिका ने घर पर एक एड की शूटिंग की थी, जिसके बारे में दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया था. दीपिका ने अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, "वास्तविक दुनिया को फेस करने के दिन वापस आ रहे हैं. कल घर पर ही एक विज्ञापन की शूटिंग की. ये नया नॉर्मल है. मेरा घर ही मेरा स्टूडियो था और मेरा परिवार कैमरा, मेकअप और ड्रेसिंग में मेरी मदद कर रहा था. बिहाइंड द सीन्स की तस्वीरें जल्द ही पोस्ट करूंगी. लव यू ऑल."

वहीं कुछ समय पहले दीपिका चिखलिया ने 'रामायण' की शूटिंग के दौरान की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी. ये फोटो स्वयंवर की थी जिसमें सभी राजकुमारियां वरमाला पहने खड़ी हुई थीं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही दीपिका ​चिखलिया ने लिखा, 'वे गर्भनाल के जरिए एक दूसरे से जुड़ी हुई हैं लेकिन बावजूद इसके देखो वो और उनकी जिंदगी का सफर एक दूसरे से कितना अलग है.'

एक्ट्रेस इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरों के साथ अपनी लाइफ से जुड़े किस्से सुना रही हैं. पिछले कुछ दिनों में उन्होंने फैन्स के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी व हनीमून की यादें शेयर की थी. इसके बाद अब वह लगातार अपने बचपन की तस्वीरें शेयर कर रही थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें