1. home Home
  2. entertainment
  3. rakhi sawant admitted to hospital due to kangana ranaut actress said kangana not get place in hell slt

कंगना रनोट की वजह से Rakhi Sawant अस्पताल में हुई भर्ती, कहा- उसे नर्क में भी नहीं मिलेगी जगह

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है. एक्ट्रेस ने अस्पताल से कंगना रनौत को खरी खोटी सुनाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राखी सावंत ने कंगना पर बोला हमला
राखी सावंत ने कंगना पर बोला हमला
instagram

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है. फिलहाल राखी अस्पताल में भर्ती है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अस्पताल से एक वीडियो पोस्ट किया है.

वीडियो में एक्ट्रेस काफी बीमार और सदमे में नजर आ रही हैं. यहां राखी अस्पताल के बेड पर बैठी हुई दिख रही हैं. वहीं दूसरी तरफ नर्स उनका ब्लड प्रेशर चेक कर रही है. राखी कह रही हैं, कि उनकी तबीयत कंगना रनौत की वजह से बिगड़ी है. इस दौरान राखी ने कंगना को खूब खरी-खोटी सुनाई हैं.

राखी सावंत का यह वीडियो करीब 15 मिनट का है. जिसमें वह कहती है कि गाइज मैं हॉस्पिटल में हूं. ये देखो सिस्टर मुझे चेक भी कर रही है. मेरी तबीयत खराब है और मैं शॉक्ड भी हुं. अभिनत्री ने कहा कि यह सदमा उनकी वजह से है, जिन्हें हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड मिला है.

उन्होंने कहा है कि हमें आजादी 2014 में मिली है. देश की आजादी भीख में मिली है. क्या आपलोग अपने देश से प्यार नहीं करते है, मैं तो बहुत प्यार करती हुं. ऐसे लोग जो देश से प्यार नहीं करते हैं, उन्हें पद्मश्री अवॉर्ड कैसे मिल जाता है. भीख तो तुम्हें मिली है, तुमने भीख मांगी होगी, इसलिए तुम्हें मिली है.

राखी आगे कहती है कि देश को आजादी दिलाने के लिए कई स्वतंत्रता सैनानी ने बलिदान दिया. कारगिल पर झंडा लहराया, जीत हासिल की. ये बलिदान क्या व्यर्थ है. मुझे बहुत दुख हो रहा है दोस्तों, कि देश किस तरफ जा रहा है. जब मैंने कल सुना तो मुझे बहुत बुरा लगा था, जिसकी वजह से मुझे अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था. राखी का कहना है कि कंगना रनौत ऐसी इंशान है, जो अपनी मिट्टी का सम्मान नहीं करती हैं और इसीलिए उन्हें नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें