1. home Home
  2. entertainment
  3. raj kundra was planning to sell 121 videos for 12 million shilpa shetty husband whatsapp chats reveal bud

Raj Kundra Case : 121 वीडियो बेचने के लिए 9 करोड‍़ की डील करनेवाले थे बिजनेसमैन, व्हाट्सएप चैट में खुलासा

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच ने अब राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जुहू स्थित आवास पर छापा मारा है. एएनआई के मुताबिक क्राइम ब्रांच की एक टीम अश्लील फिल्मों के प्रोडक्शन से जुड़े एक मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा के जुहू बंगले पर पहुंची है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra
Raj Kundra
instagram

मुंबई पुलिस (Mumbai Police)की क्राइम ब्रांच ने अब राज कुंद्रा (Raj Kundra)के जुहू स्थित आवास पर छापा मारा है. एएनआई के मुताबिक क्राइम ब्रांच की एक टीम अश्लील फिल्मों के प्रोडक्शन से जुड़े एक मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)और राज कुंद्रा के जुहू बंगले पर पहुंची है. छापेमारी में मुंबई पुलिस ने व्हाट्सएप बरामद किया है. जिसमें कथित तौर पर व्‍हाट्सएप चैट्स में पाया गया है कि राज कुंद्रा 121 पोर्न वीडियो 1.2 मिलियन यूएस डॉलर यानी 8.93 करोड़ रुपये से अधिक में बेचने के बारे में बात कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन और पति कुंद्रा और उनके आईटी हेड रयान थोर्प को अब कथित पोर्नोग्राफी रैकेट के सिलसिले में 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. एएनआई ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने सात दिनों की और हिरासत मांगी है. मुंबई पुलिस के अनुसार, कुंद्रा का कथित तौर पर एक मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स के माध्यम से अश्लील सामग्री स्ट्रीमिंग में शामिल लंदन की एक कंपनी के साथ टाइअप था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'हॉटशॉट्स' के ब्लॉक होने के बाद राज कुंद्रा ने नया ऐप लॉन्च करने की योजना बनाई थी. इंडियन एक्सप्रेस ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि, कथित अश्लील फिल्म रैकेट में गिरफ्तार राज कुंद्रा और एक ग्रुप के दूसरे मेंबर्स के बीच कथित व्हाट्सएप चैट ने सुझाव दिया कि नीति उल्लंघन के कारण ऐप स्टोर द्वारा 'हॉटशॉट्स' को हटाए जाने के बाद उनके पास 'प्लान बी' था. उन्होंने कहा कि 'प्लान बी' में अश्लील सामग्री बनाने और प्रसारित करने के अवैध कारोबार को चलाने के लिए एक नया एप्लिकेशन लॉन्च करना शामिल है.

बता दें कि, बॉलीफेम के नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था, जहां राज कुंद्रा फरवरी तक इस नए एप्लिकेशन को लॉन्च करने का लक्ष्य लेकर चल रहे थे।. हॉटशॉट्स ऐप की स्थिति पर Google Play मेल का स्क्रीनशॉट साझा करने वाले एक मेंबर को जवाब देते हुए राज कुंद्रा ने व्हाट्सएप ग्रुप में लिखा था, "...प्लान बी ने अधिकतम 2-3 सप्ताह में नया ऐप लाइव आईओएस और एंड्रॉइड पर शुरू किया, यह एक आशीर्वाद है." लेकिन रैकेट के प्रमुख प्रबंधकों में से एक उमेश कामत को फरवरी में गिरफ्तार किए जाने के बाद लॉन्च की डेट को आगे खिसका दिया गया.

वहीं राज कुंद्रा के वकील ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उनका कहना है कि बिजनेसमैन की गिरफ्तारी अवैध है. उन्होंने कहा, “राज कुंद्रा की गिरफ्तारी अवैध है. एक भी वीडियो ऐसा नहीं है जिसे अश्लील कहा जा सके. राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी मुंबई पुलिस से पूछताछ कर सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें