1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rahul vaidya and disha parmar wedding photos and videos viral on social media actress looking gorgeous in red lehenga bud

राहुल वैद्य ने दिशा संग लिये सात फेरे, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं सिंगर की दुल्हनियां, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding Photo
Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding Photo
instagram

Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding Photo : सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) आज अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) संग विवाह बंधन में बंधे गये. दोनों की शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. लाल जोड़े में दिशा परमार की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं. कुछ दिनों पहले ही दिशा और राहुल ने अपनी शादी की डेट की अनाउंसमेंट की थी. दिशा और राहुल की शादी (Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding Photo) की तसवीरों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की शादी की तसवीरें और वीडियोज शेयर किये हैं. राहुल वैद्य ऑफ व्हाइट शेरवानी और सिर पर पगड़े बांधे नजर आ रहे हैं. वहीं दिशा लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं. उन्होंने हैवी ज्वैलरी और मांग टीका के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. उनके वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि ये परफेक्ट जोड़ी है.

33 वर्षीय राहुल वैद्य ने पिछले साल कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में दिशा परमार को प्रपोज किया था. शो के अंत में जब 26 वर्षीया दिशा परमार ने रियलिटी शो में गेस्ट के तौर पर इंट्री की थी. इस दौरान राहुल ने नेशनल टीवी पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था. फरवरी में बिग बॉस समाप्त होने के तुरंत दोनों की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा था. इसके बाद कोरोना की वजह से दोनों ने शादी के प्लान को आगे खिसका दिया था. इसके बाद राहुल खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के लिए केपटाउन चले गये थे. इसके बाद उनकी वापसी के बाद इस कपल की शादी की तैयारियां शुरू हो गईं.

बता दें कि, 33 वर्षीय राहुल वैद्य ने बीते साल एक इंटरव्‍यू में कंफर्म किया था कि वह टीवी एक्‍ट्रेस दिशा परमार को डेट कर रहे हैं. बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिए एक इंटरव्‍यू में राहुल ने कहा था,' मैंने दो साल पहले कॉमन फ्रेंड के जरिए दिशा से मुलाकात हुई थी. हमने साथ में हैंगआउट किया और अक्सर साथ बाहर घूमते थे. यह कहना समय से पहले होगा कि हम प्यार में हैं, लेकिन हां, हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं. दिशा सिंपल लड़की है. मुझे उसके सारे गुण पसंद हैं. मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्‍या होनेवाला है.'

गौरतलब है कि दिशा परमार टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं. वह सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में उनके किरदार के लिए जाना जाता है. उन्‍होंने इस शो में पखुंड़ी नामक लीड रोल प्‍ले किया था. दिशा परमार ने कहा था कि राहुल एक सच्‍चे दोस्त हैं. वह बिग बॉस 9 में एक गेस्ट के तौर पर नजर आए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें